ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस कोएना मित्रा को एक शख्स ने दिया ‘वन नाइट स्टैंड’ का ऑफर, पुलिस में शिकायत दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा को एक शख्स कर रहा है अश्लील कॉल। मुंबई पुलिस में कराया मामला दर्ज।
कोएना मित्रा को अंजान शखअस दे रहा है रात बिताने का ऑफर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल कोएना मित्रा जिन्हें हम सभी अपना सपना मनी मनी और हे बेबी जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। एक्ट्रेस को अश्लील फोन कॉल्स और रात बिताने के ऑफर मिल रहे हैं। जिससे तंग आकर एक्ट्रेस ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार- 33 साल की एक्ट्रेस को एक अंजान शख्स से रात बिताने का ऑफर मिल रहा है। लगभग 40-50 अज्ञात कॉल्स मिलने के बाद एक्ट्रेस ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया है। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम ने जब कोएना मित्रा से बातचीत की तो उन्होंने इस घटना को कंफर्म कराया। एक्ट्रेस ने कहा- मैं तब अपना बयान दूंगी जब मुंबई पुलिस से परिणाम मिल जाएगा। धन्यवाद।

मिड डे कि रिपोर्ट के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने बताया- हमने कॉल करने वाले शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (किसी शब्द, इशारा या एक महिला के विनम्रता का अपमान करने का इरादा अधिनियम) के तहत केस दर्ज कर लिया है और इस मामले पर जांच जारी है। पुलिस  ने इस मामले को साइबर सेल के पास जांच के लिए सौंप दिया है। इसी रिपोर्ट के अनुसार- जब कोएना ने फोन करने वाले शख्स को जवाब देने का फैसला लिया तो उसने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। जिसके बाद उसने एक्ट्रेस को एक रात बिताने के बदले पैसा देने की भी बात कही। कोएना ने एक ग्लैमरस मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है।

कोएना मित्रा पहली बार राम गोपाल वर्मा की फिल्म रोड में स्पेशल अपियरेंस में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने मुसाफिर, एक खिलाड़ी एक हसीना और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्में कीं। काफी समय से एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर हैं। फिलहाल वो पुलिस द्वारा उन्हें परेशान करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई होने का इंतजार कर रही हैं।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले जब दिशा पाटनी दिल्ली आई थीं तब एक क्रेजी फैन उनके पीछे पड़ गया था। जिसने शूटिंग स्थल से लेकर होटल तक एक्ट्रेस का पीछा किया था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग