ताज़ा खबर
 

तो यह  है ‘बाहुबली’ की राजमाता शिवगामनी और ‘कटप्पा’ के बीच रोमांस की असली वजह

इस वीडियो से फिल्म बाहुबली का कोई लेना-देना नहीं है, यह एक साड़ी के विज्ञापन का वीडियो है।
फिल्म बाहुबली 2 की सफतला के बाद इन दोनों को साथ लेकर एक विज्ञापन तैयार किया गया है। फोटो सोर्स – यूट्यूब)

साउथ इंडियन फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ के बारे में कौन नहीं जानता। इस फिल्म ने साउथ इंडियन के साथ बॉलीवुड के भी कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं तो वहीं कई नए रिकॉर्ड्स बना दिए हैं। ‘बाहुबली 2’ ने थिएटर्स में इस साल 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। यह फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

इस फिल्म के बाद राजमाता का रोल करने वाली शिवगामनी और फिल्म में गुलाम का रोल निभाने वाले कटप्पा के रोमांस की चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी थी। चलिए आज हम बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

फिल्म बाहुबली- 2 के रिलीज होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। जिसमें राजमाता शिवगामनी यानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन और कटप्पा यानी सत्यराज रोमांस करते दिख रहे हैं। दोनों ही राजशाही लिबाज में नजर आ रहे हैं। दरअसल वीडियो हिंदी भाषा में नहीं है, वीडियो देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राम्या पहले तो सत्यराज से नाराज होती हैं लेकिन कुछ ही मिनटों में सत्यराज, राम्या को मना लेते हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो से फिल्म बाहुबली का कोई लेना-देना नहीं है, यह एक साड़ी के विज्ञापन का वीडियो है। जो एक टेक्सटाइल ब्रांड का विज्ञापन है। सत्यराज और राम्या इस विज्ञापन में रॉयल कपल का रोल कर रहे हैं। इस ब्रांड ने फिल्म बाहुबली की सफतला के बाद इन दोनों के साथ यह एड फिल्माया है। सत्यराज इस ब्रांड के साथ पहले भी काम कर चुके हैं।

फिल्म बाहुबली-2 के कुछ खास रिकॉर्ड्स इस प्रकार हैं –

1. 36 करोड़ के साथ ‘बाहुबली 2’ के नाम सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड बना। फिल्म ने आमिर खान की ‘दंगल’ से दोगुनी कमाई की है।

2. ‘बाहुबली 2’ को सबसे ज्यादा स्क्रीन्स मिलीं। इससे पहले सबसे ज्यादा स्क्रीन्स का रिकॉर्ड सलमान खान ने ‘सुल्तान’ के साथ बनाया था।

3. ‘बाहुबली 2’ ने रजनीकांत की ‘कबाली’ के 47.20 करोड़ कमाने के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ा। इसके अलावा शाहरुख खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के 44.97 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ने के साथ ही फिल्म ने ‘बाहुबली’ पार्ट की पहले दिन की 50 करोड़ की कमाई को भी कहीं पीछे छोड़ दिया है।

4. ‘बाहुबली 2’ ने देखते ही देखते 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। कहां 3 दिन में इसके 200 करोड़ क्रॉस कर जाने का अनुमान था, और कहां इसने एक ही दिन में शाहरुख, सलमान और आमिर को एक साथ धाराशायी कर दिया।

5. 121 करोड़ के साथ ‘बाहुबली 2’ ने डब फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई का चैलेंज भी सेट किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.