ताज़ा खबर
 

Box Office Collection: जानें दूसरे हफ्ते ‘बादशाहो’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ ने पाया कौन सा मुकाम

Baadshaho Movie Box Office Collection: दूसरे हफ्ते शुभ मंगल सावधान और बादशाहो की कमाई में बेशक गिरावट आई लेकिन दोनों सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।
Baadshaho Movie Box Office Collection: दूसरे हफ्ते दोनों की फिल्मों की कमाई में आई गिरावट।

आरएस प्रसन्ना के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान दूसरे हफ्ते भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। दो हफ्तों के बाद फिल्म का कलेक्शन 11.50 करोड़ रुपए हो गया है। वहीं पहले हफ्ते फिल्म ने 24.03 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके साथ ही दो हफ्तों में फिल्म की कुल कमाई 35.76 करोड़ रुपए हो गई है। यह अच्छा कलेक्शन है। यह फिल्म छोटे बजट की थी। इस कमाई के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है। जोकि प्रोड्यूसर आनंद एल राय और इरोज इंटरनेशनल के लिए खुशी की बात है।

इस हफ्ते तीन फिल्में कंगना रनौत की सिमरन, फरहान अख्तर और डायना पेंटी की लखनऊ सेंट्रल और ऋषि कपूर- परेश रावल की पटेल की पंजाबी शादी रिलीज हुई हैं। जिसकी वजह से भूमि और आयुष्मान की फिल्म के स्क्रीन काउंट में और कमी आएगी। हालांकि टार्गेट दर्शकों के लिए यह फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। बादशाहो की बात करें तो दूसरे हफिते फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई। लेकिन इस फिल्म ने भी अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर ली है। यानी यह फिल्म भी सफल कहलाने वाली लिस्ट में शामिल हो चुकी है। दूसरे हफ्ते फिल्म ने 12 करोड़ रुपए कमाए। वहीं पहले हफ्ते इसने 64.14 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसमें अगर विदेशी कमाई को जोड़ दिया जाए तो फिल्म 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है।

मल्टी स्टार्स वाली फिल्म बादशाहो ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं। इसके बावदूद यह लेटेस्ट फिल्मों को कड़ी टक्कर देती हुई लग रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार- फिल्म ने गल्फ प्रदेश में 13 दिनों में 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस प्रदेश में अजय देवगन की बादशाहो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले रिलीज हुई एक्टर की किसी फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की थी। फिल्म ने गल्फ में 1.34 मिलियन रुपए कमा लिए हैं।

इस फिल्म में चौथी बार अजय देवगन और मिलन लूथरिया ने मिलकर साथ काम किया है। बादशाहो ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग