ताज़ा खबर
 

इन सुपरस्टार्स की उतरन पहनने के लिए भी लाखों खर्च करने को बेताब रहते हैं फैंस

बॉलीवुड स्टार्स की दीवानगी लोगों के अंदर इतनी ज्यादा है कि वह उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। हीरो का हेयर स्टाइल हो या बॉडी उनकी तरह दिखने के लिए अक्सर लोग अपने आपको भी बदलते रहते हैं।
फिल्मों में यूज़ होने के बाद हीरो – हीरोइन के ड्रेस का क्या होता है ?

बॉलीवुड की आपने कई ऐसी फिल्में देखी होगीं जिसमें स्टार्स से ज्यादा आपको उनके ड्रेस ने प्रभावित किया होगा। स्टार्स हमेशा से ही अपने फैंस के बीच स्टाइल और लुक की वजह से पॉपुलर होते रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स की दीवानगी लोगों के अंदर इतनी ज्यादा है कि वह उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। हीरो का हेयर स्टाइल हो या बॉडी उनकी तरह दिखने के लिए अक्सर लोग अपने आपको भी बदलते रहते हैं। यूं तो हर सुपरस्टार्स का अपना एक अलग फैन फॉलोइंग रहता है, जो उनके हर मूव पर अपनी पैनी नजर गढ़ाए रखता हैं। आपने कभी सोचा है कि बॉलीवुड फिल्मों में जो कपड़े एक्टर-एक्ट्रेस यूज करते हैं आखिर वह फिल्म के बाद कहा जाते हैं। हमारी बॉलीवुड में कई ऐसी महंगी बजट की फिल्में हैं, जिनमें काफी महंगे-महंगे कोस्टयूम को यूज किया गया है।

कई बार तो फिल्म से ज्यादा लोगों के बीच एक्टर या एक्ट्रेस का कोस्टयूम पॉपुलर हो जाता है। पहले के समय में एक्टर या एक्ट्रेस द्वारा यूज किए गए कपड़ों पर लेबल लगाकर रख दिया जाता था, बाद में अगर कभी जरूरत पड़ती थी तो उसे जूनियर आर्टिस्ट यूज कर लिया करते थे। जैसे कि ऐश्वर्या रॉय ने जो ड्रेस कजरा रे कजरा रे गाने में पहना था। वही ड्रेस बैंड बाजा बारात में बैक डांसर ने पहन रखा है। कई बार स्टार्स उन कपड़ों को खुद अपने साथ ले जाते हैं और उसे याद के तौर पर संभाल कर रखते हैं।

जबकि कई स्टार्स जरूरतमंदों के लिए उन ड्रेसों को नीलाम कर देते हैं। रजनीकांत और ऐश्वर्या ने रोबोट मूवी में जो ड्रेस पहनी थी. उस ड्रेस को एनजीओ फंड के लिए नीलाम किया गया था। वहीं मुझसे शादी करोगे का गाना जीने के है चार दिन में जिस तौलिया का यूज किया गया था। उसे 1 लाख 42 हज़ार रुपए में नीलाम किया गया था। फिल्म लगान मूवी में जो बैट यूज़ हुआ था उसको 1,56,000 रुपए में बेचा गया था। इसी तरह और भी कई ऐसी ड्रेस हैं जो फैंस के लिए यूं ही नीलाम कर दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग