ताज़ा खबर
 

तो इसलिए लूलिया से सलमान खान का हो गया था ब्रेकअप?

लूलिया ने कहा कि भारत में ज्यादा प्राइवेसी नहीं है और एक ही घर में कई लोग रहते हैं। हमें वहां सबके हिसाब से कपड़े पहनने होते हैं।
सलमान खान और यूलिया वंतूर की फाइल फोटो.

बॉलीवुड के दंबग खान कहे जाने वाले सलमान खान की शादी को लेकर सवाल न जाने कब से आज तक सवाल ही बना हुआ है। कई बार लोगों को ऐसा लगा कि इस बार सलमान खान की शादी को लेकर इस सवाल का जवाब बस मिलने ही वाला तभी पासा पूरी तरह पसट जाता है। हमारा इशारा वक्त-वक्त पर सलमान खान की लाइफ में एंट्री करने वाली लड़कियों की तरफ है। सलमान की लाइफ में कई लड़कियां आईं और गईं लेकिन उनका रिश्ता किसी से ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका। सलमान की उन्हीं गर्लफ्रेंड में से एक थीं लूलिया वंतूर। क्या आप जानते हैं लूलिया ने सलमान से ब्रेकअप के बाद भारत छोड़ने की क्या-क्या वजह बताई थी? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

बी-टाउन में लूलिया और सलमान खान के ब्रेकअप से पहले ही उनके बीच में बढ़ती दूरियों के बारे में चर्चा होने लगी थी और आखिर में भी हुआ भी वो ही, कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद इस मामले में किसी ने कुछ साफ नहीं किया था कि आखिर इनके बीच में ब्रेकअप क्यों हुआ था। लेकिन लूलिया ने हाल एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसी बातें कहीं जो सीधे-सीधे सलमान और उनके परिवार की ओर इशारा करती हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि लूलिया सिर्फ सलमान और उनके परिवार के साथ ही ज्यादा रहती थीं। लूलिया के बयान से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह सलमान के परिवार में खुद को एडजस्ट नहीं कर पा रही थीं।

लूलिया ने रोमानियन मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने हिंदी में सिंगिंग तक सीखना शुरू कर दिया था। हालांकि वहां भारत में ये काफी अलग है लेकिन मैं फिर भी इसे सीखने लगी। वहां लोगों की सोच, सभ्यता सब कुछ अलग है। भारत में ज्यादा प्राइवेसी नहीं है और एक ही घर में कई लोग रहते हैं।

लूलिया ने कहा कि हमें वहां सबके हिसाब से कपड़े पहनने होते हैं। यह भी ध्यान रखना होता है कि किस तरह के कपड़े पहनकर सड़कों पर निकलना है। मुझे बाद में अहसास हुआ कि मेरे कपड़े वहां के हिसाब से बहुत डीप कट है। लेकिन हां, मैंने भारत और वहां की भाषाओं के बारे में भी काफी कुछ सीखा।

अब लूलिया वंतूर के इन बयानों से आपको भी अंदाजा हो गया होगा कि आखिर यह महिला क्या कहना चाहती हैं। इनकी बातें सुनकर बस यही याद आता है- ‘कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.