ताज़ा खबर
 

स्कूल टाइम में दिल्ली की कुड़ी को दिल दे बैठे थे हनी सिंह, शादी को लंदन से दौड़े चले आए थे

लंदन से लौटने के बाद हनी सिंह और शालिनी ने देर न करते हुए शादी का मन बना लिया था। इसके बाद दोनों ने 23 जनवरी, 2011 को शादी कर ली।
सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’के दौरान अपनी वाइफ शालिनी के साथ हनी सिंह।(फोटो सोर्स – यूट्यूब)

हिरदेश यानी यो यो हनी सिंह आज की जनरेशन के सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले रैपर सिंगर्स में गिने जाते हैं। हनी सिंह के गाने रिलीज होते ही यहां यूथ की जुबान पर चढ़ जाते हैं वहीं बच्चे भी अपनी तोतली जुबान में हनी सिंह के गाने गुनगुनाने लग जाते हैं। लेकिन जहां हनी सिंह की दुनिया दीवानी है वहीं वो किसके दीवाने हैं आज ये भी जान लीजिए। हनी सिंह की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। चलिए बताते हैं कि आखिर कैसे पंजाब के हनी सिंह दिल्ली की शालिनी को अपना दिल दे बैठे थे।

बात उस वक्त की है जब हनी सिंह का परिवार पंजाब के होशियारपुर से दिल्ली में आकर रहने लगा था। पैरेंट्स ने दिल्ली आकर हनी सिंह को गुरु नानक पब्लिक स्कूल में डाल दिया। इसी स्कूल में हनी सिंह की नजर शालिनी पर पड़ी और हनी सिंह, शालिनी के लिए दीवाने हो गए। हनी सिंह ने किसी तरह शालिनी से बातचीत करना शुरू किया और धीरे-धीरे मिलना जुलना शुरू हुआ। इसी बीच हनी ने देर न करते हुए शालिनी से अपने दिल की बात बोल दी। शालिनी ने भी हनी सिंह का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

इसके बाद हनी सिंह म्यूजिक की पढ़ाई करने के लिए लंदन चले गए। लेकिन दोनों का प्यार कम नहीं हुआ और हनी सिंह, शालिनी से जुड़े रहे। लंदन से लौटने के बाद हनी सिंह और शालिनी ने देर न करते हुए शादी का मन बना लिया था। इसके बाद दोनों ने 23 जनवरी, 2011 को शादी कर ली।

हालांकि दोनों ने इस बात को सभी से छुपाकर रखा। जब भी किसी ने हनी सिंह से उनकी शादी के बारे में पूछा तो हनी सिंह ने हमेशा अपने-आप को सिंगल ही बताया। यहां तक कि जब उनकी शादी की एक फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी तब भी हनी सिंह इस बात को टालते रहे। लेकिन आखिरकार शादी के चार साल बाद सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ (2014) में शादी की बात कबूली कर ही ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग