ताज़ा खबर
 

जब इस मॉडल की वजह से पार्टी में एंट्री पाते थे अक्षय कुमार, तब जाकर मिले थे फिल्मों के ऑफर

पार्टियों में जाने से उनकी पहचान बनने लगी और इस तरह उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। 1991 में आई 'सौगंध' उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी।
अक्षय कुमार संग पूजा बत्रा।

सितंबर के इस महीने में 50 साल के होने वाले अक्षय कुमार को बी-टाउन में खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है। जब भी बॉलीवुड के फिट एन फाइन एक्टर की बात होगी तो उनसे में एक नाम अक्षय का भी होगा। 50 साल की उम्र में भी अक्षय काफी फीट हैं। अक्षय की फिटनेस और धमदार एक्टिंग की वजह से ही बॉलीवुड इंड्रस्टी में उनका काफी नाम है। लेकिन क्या आप जानते हैं अक्षय की जिंदगी में कभी ऐसे दिन भी थे जब वो एक मॉडल के जानकर के रूप में ही पार्टियों में एंट्री हो पाती थी? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

दरअसल यह बात उस वक्त की है जब अक्षय कुमार मॉडलिंग फिल्ड में उतरे ही थे। मॉडलिंग के दौरान उनकी मुलाकात उस वक्त की सुपर मॉडल पूजा बत्रा से हुई थी। दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। क्योंकि पूजा का फिल्मी पार्टियों में आना जाना होता था तो अक्षय भी उनके सहारे फिल्मी पार्टियों में जाने लगे थे। यहां तक कि एक साथ कई इवेंट में देखे जाने पर दोनों के लव अफेयर की खबरें भी आई थीं, लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

पार्टियों में जाने से उनकी पहचान बनने लगी और इस तरह उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। 1991 में आई ‘सौगंध’ उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी। इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने उनके साथ स्क्रीन शेयर की थी। लेकिन आज अक्षय की मेहनत और टेलेंट ही है जिसकी वजह से उनका नाम भी लोग सम्मान के साथ लेते हैं।

हाल ही में अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अक्की ने कई चीजों पर बात की। उन्होंने टॉयलेट और उससे जुड़ी समस्याओं को लेकर अपनी राय रखी।

जब पूछा गया कि कभी वह भी खुद उस दिक्कत में आए तो अक्की बोले- यह बचपन से देखा है। जहां मैं रहता था। वहां एक घर में चार-पांच परिवार रहते थे। एक ही टॉयलेट था। लाइनें लगती थीं। 22-23 लोग खड़े रहते थे। सुबह छह बजे से। जो पहले नंबर लगाता था, उसकी टॉयलेट जाने की पहले बारी आती थी। यह हमने देखा हुआ है। अब इसमें बदलाव आना चाहिए। सेलेब्रिटीज़ होने के नाते हमें इस समस्या पर बात करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग