ताज़ा खबर
 

जब शादीशुदा नागार्जुन ने यूएस जाकर किया इस एक्ट्रेस को प्रपोज, फिर गुपचुप तरीके से की थी दूसरी शादी

नागार्जुन की शादी साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती से हुई थी। हालांकि 6 साल बाद 1990 में दोनों का तलाक हो गया। जिसकी वजह थीं एक्ट्रेस अमाला मुखर्जी।
साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की एक तस्वीर।

58 साल के हुए साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन। नागर्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को हुआ था। 1986 में फिल्म ‘विक्रम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले नागार्जुन करीब 90 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। नागार्जुन ने तेलुगु फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहली फिल्म ‘शिवा’ की है, जो 1990 में रिलीज हुई थी। नागार्जुन जहां अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से फेमस हैं वहीं वो शादीशुदा होने के बावजूद अपने अफेयर के चलते भी सुर्खियों में रह चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने अफेयर की वजह से अपनी पहली पत्नी को भी छोड़ दिया था।

नागार्जुन की शादी साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती से हुई थी। हालांकि 6 साल बाद 1990 में दोनों का तलाक हो गया। जिसकी वजह थीं एक्ट्रेस अमाला मुखर्जी। 80 और 90 के दशक में नागार्जुन ने उस दौर की एंग्लो-इंडियन एक्ट्रेस अमाला मुखर्जी के साथ कई फिल्मों में काम किया था। कहा जाता है कि साथ काम करते हुए ही नागार्जुन, अमाला को दिल दे बैठे थे।

Actor Akkineni Nagarjuna, South Indian Suprstar Actor Akkineni Nagarjuna नागार्जुन के साथ उनकी दूसरी पत्नी अमाला।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अमाला ने बतौर मॉडल करियर की शुरुआत की थी। ऐसे में वो अक्सर सेट पर टाइम से पहुंच जाती थीं। एक बार अमाला शूटिंग के लिए सेट पर अपनी वैनिटी वैन में बैठी हुई थीं। इसी बीच नागार्जुन उन्हें सरप्राइज देने के लिए अचानक वहां पहुंच गए लेकिन उन्होंने देखा कि अमाला कुर्सी पर बैठकर रो रही हैं। इस पर नागार्जुन ने पूछा क्या हुआ, तो अमाला ने जवाब दिया- मुझे फिल्म के अगले सीन के लिए जो कपड़े पहनने को बोला गया है, वो काफी अजीबोगरीब हैं और मैं उसे नहीं पहनना चाहती।

इस पर नागार्जुन ने अमाला से कहा- मैं इस बारे में डायरेक्टर से बात करता हूं। इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर से बोलकर अमाला के कपड़े चेंज करवा दिए। इसके बाद नागार्जुन के सपोर्ट को देखकर अमाला के दिल में उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर आ गया।

इसी बीच नागार्जुन की पहली पत्नी लक्ष्मी के साथ झगड़े होने लगे थे। जब बात तलाक तक पहुंच गई तो नागार्जुन ने क्लियर कर दिया था कि उन्हें उनका सच्चा प्यार अमाला के रूप में मिल चुका है और अब वो उनसे ही शादी करेंगे। इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे, एक बार दोनों किसी फिल्म के सिलसिले में यूएस में थे। तभी नागार्जुन ने अमाला को प्रपोज कर दिया।

बाद में जून, 1992 में चेन्नई में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों ने शादी कर ली। इनकी शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कोई बड़ी सेलेब्रिटी नहीं पहुंची। कुछ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में ही दोनों एक-दूसरे के हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग