February 21, 2017

ताज़ा खबर

 

पांच सालों के प्यार के बाद टीवी का यह जोड़ा करने जा रहा है शादी, बताई डेट

जहां हर कोई पिंक और वायलेट कलर को चुनता है वहीं किश्वर और सुयश ने ब्लू कलर की थीम को चुना। प्यार की ये एक कहानी का पोस्टर भी ब्लैक और ब्लू कलर का था।

Author नई दिल्ली | November 21, 2016 15:45 pm

पांच सालों से सुयश राय और किश्वर मर्चेंट एक-दूसरे के प्यार में हैं। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाती है। टीवी का यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। इन दोनों को फैंस सुकिश के नाम से बुलाते हैं। यह शादी इस साल के आखिरी टीवी कपल की शादी होगी। कपल के अनुसार इस शादी में केवल करीबी फैमिली सदस्य और फ्रेंड्स शामिल होंगे। सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा करने के बाद अब इस कपल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है। ऐसा लगता है कि प्री-वेडिंग शूट करवाना अब इंडस्ट्री में एक ट्रेंड बन चुका है। दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर धीरज धूपर तक सभी एक्टर्स अपनी शादी को रॉयल टच देना चाहते हैं। इसी वजह से किश्वर और सुयश ने भी शूट करवाया जिसमें वो दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। किश्वर ने जहां रॉयल ब्लू कलर का गाउन पहना है। वहीं सुयश ड्रैपर सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की स्टाइलिंग सुगंधा सूद ने की है।

जहां हर कोई पिंक और वायलेट कलर को चुनता है वहीं किश्वर और सुयश ने ब्लू कलर की थीम को चुना। प्यार की ये एक कहानी का पोस्टर भी ब्लैक और ब्लू कलर का था। इसी सीरियल के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे। विवियन डिसेना का यह थ्रिलर शो ट्विलाइट से प्रेरित था। यहीं पर दोनों दोस्त बने थे और सुबह के सात बजे तक बातें किया करते थे। इसके बाद उन्हें लगा कि उनमें एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं। इसके बाद दोनों ने अपने पैरेंट्स को मनाने की कोशिश की और अब दोनों अपने रिश्ते को दूसरे मुकाम पर लेकर जाने के लिए तैयार हैं।

 

 

its finally happening ❤️ has it sunk in yet 🤔 …. Noooooooo 😂 #sukishkishaadi #16/12/16

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on

बता दें कि बिग बॉस 9 में सुयश ने बताया था कि स्ट्रगल के दिनों वो ‘जिगोलो’ यानि मेल प्रॉस्टिट्यूट का काम कर चुके हैं। ‘प्यार की एक कहानी’, ‘कैसा ये इश्क है’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे टीवी शो में काम कर चुके सुयश ने ये बात आरजे अनिरुद्ध चावला द्वारा सुयश की जिंदगी पर बनाई गई एक फिल्म में बयां की। जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि स्ट्रगल के दिनों में वो अपने दोस्तों के साथ रहते थे और पैसों की कमी थी लेकिन वो अपने पैरेंट्स से पैसे नहीं मांगना चाहते थे और पैसों के लिए उन्हे ये काम करना पड़ा।

love ❤️ outfit @kalkifashion earrings @narayanjewels and a big thank u to @slashproductions 😁

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on

 

जानिए नोटबंदी पर क्या बोले आमिर खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 3:45 pm

सबरंग