January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

अमेरिकन टीवी स्‍टार किम कर्दाशियां को दिखाई बंदूक, लूट ले गए 1 अरब रुपए से ज्‍यादा का सामान

किम का फ्लैट मेडेलीन चर्च के पीछे, पेरिस के सबसे पॉश इलाकेमें स्थित है।

किम कर्दाशियां पेरिस फैशन वीक में हिस्‍सा लेने गई थीं।

अमेरिकन टीवी अभिनेत्री किम कर्दाशियां के साथ पेरिस के एक अपार्टमेंट में लूटपाट की गई है। सोमवार तड़के हुई घटना में किम को करोड़ों रुपए की चपत लगी है। डेली मेल के मुताबिक, घटना के बाद किम कर्दाशियां प्राइवेट जेट से फ्रांस से चली गई हैं। पुलिस ड्रेस में आए पांच हथियारबंद बदमाशों ने नकाब पहन रखे थे। लुटेरे किम से 6.7 मिलियन डॉलर का ज्‍वेलरी बॉक्‍स और 4.5 मिलियन डॉलर की अंगूठी लूट ले गए हैं। वेबसाइट ने अंदरूनी सूत्र के हवाले से लिखा है कि चोरी किए गए सामान की कीमत 16 मिलियन डॉलर (1,06,35,20,000 रुपए) से भी ज्‍यादा हो सकती है। बताया जाता है कि किम ने जेवर फैशन वीक के लिए उधार लिए थे। किम के दोनों स्‍माटफोन भी लूट लिए गए, जिनमें उनकी निजी जानकारी होने का अंदेशा है। रात करीब ढाई बजे, लुटेरों ने बिल्डिंग में प्रवेश किया। उन्‍होंने द्वारपाल के हाथ बांध दिए और बंदूक की नोंक पर उससे कहा कि वह उन्‍हें किम के फ्लैट तक ले जाए। उसके बाद उन्‍होंने किम के कमरे में प्रवेश किया, उन्‍हें धमकाया, हाथ-पांव बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद लुटेरों ने आराम से लूटपाट की और फरार हो गए।

मशहूर अमेरिकी अभिनेत्री से हुई लूटपाट, देखें वीडियो: 

किम पेरिस में फैशन वीक में हिस्‍सा लेने आई थी। उनके प्रवक्‍ता ने कहा कि वह ‘बेहद व्‍यथित हैं, लेकिन शारीरिक रूप से ठीक हैं।’ घटना की जानकारी किम के पति कायने वेस्‍ट को एक कार्यक्रम के दौरान दी गई। वेस्‍ट उस वक्‍त न्‍यू यॉर्क में मीडो म्‍यूजिक एंड आर्ट फेस्टिवल में परफॉर्म कर रहे थे। सोमवार सुबह किम ने अमेरिका वापस जाने के लिए प्राइवेट जेट से उड़ान भरी। उनके साथ उनके असिस्‍टेंट और पर्सनल बॉडीगार्ड पास्‍कल डूवियर भी मौजूद थे। किम के परिवार को जॉर्ज पंचम के महल में प‍ुलिस सुरक्षा में रखा गया है। पिछले सप्‍ताह किम के पेरिस पहुंचने के साथ ही उनका पीछा करने वाले एक फोटोग्राफर से पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि इसी सप्‍ताह जहां किम और उसका परिवार डिनर करने गए थे, वहां पर यह फोटोग्राफर पुलिसकर्मी बनकर आया था।

READ ALSO: तनाव के बीच सुषमा स्‍वराज ने दिखाया भारत का असली चेहरा, पाकिस्‍तान से आए मेहमानों का रखवाया पूरा ख्‍याल

किम का फ्लैट मेडेलीन चर्च के पीछे, पेरिस के सबसे पॉश इलाकेमें स्थित है। यहां गुप्‍त तौर पर सेलिब्रिटीज और संपन्‍न लोग रहते हैं। किम की बहनें कर्टनी और केंडल पेनिनसूला हौटल में ठहरी हुई हैं। उनके हाेटल के प्रवक्‍ता ने कहा कि ”उन्‍हें इस बारे में पता नहीं कि उनके किसी गेस्‍ट पर हमला हुआ है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 3:49 pm

सबरंग