ताज़ा खबर
 

किम कादर्शियां ने शादी टूटने की खबरों को बताया अफवाह, किए और भी कई खुलासे

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां ने रैपर कान्ये वेस्ट के साथ अपनी शादी टूटने की अफवाहों को खारिज किया है।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 18:20 pm
किम कर्दाशियां पेरिस फैशन वीक में हिस्‍सा लेने गई थीं।

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां ने रैपर कान्ये वेस्ट के साथ अपनी शादी टूटने की अफवाहों को खारिज किया है। वेबसाइट डेलीमेल डॉट कॉ डॉट यूके के मुताबिक, किम ने कान्ये को उसकी मां क्रिस जेनर द्वारा दिए गए क्रिसमस पार्टी से दूर रहने के लिए कहा था। क्रिसमस पार्टी में वह अपने बहनों के साथ, शादी की अंगूठी के बिना शामिल हुई थी। किम के प्रवक्ता ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा, “यह खबर गलत है। क्रिसमस पार्टी में कान्ये भी शामिल हुए थे।” वहीं एक सूत्र ने द सन न्यूज पेपर से दावा करते हुए कहा, “दोनों हमेशा पार्टियों में एक साथ नजर आए हैं, इसके बावजूद क्रिसमस पार्टी में उन्होंने साथ जाने से मना कर दिया।

कान्ये अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने चले गए जबकि किम ने अपनी बहनों के साथ क्रिसमस मनाया।” सूत्र ने कहा, “शुक्रवार को दोनों बेटी नर्थ के साथ ‘द नटक्रैकर’ देखने गए, लेकिन मुश्किल से दोनों ने एक-दूसरे से बात की। दोनों के बीच तनाव साफ नजर आ रहा था।” दोनों को क्रिसमस की पूर्व संध्या पर लॉस एंजेलिस में बैलेट कंपनी के ‘द नटक्रैकर’ प्रदर्शन के दौरान देखा गया था।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले किम कर्दशियां और कान्ये वेस्ट के तलाक लेने की अफवाहों के बीच रियलिटी टीवी स्टार किम मैक्सिको में छुट्टियां मनाने के दौरान शादी की अंगूठी के बिना नजर आई। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक किम अपने दोनों बच्चों बेटे सैंट और बेटी नॉर्थ के साथ बीच पर शादी की अंगूठी पहने बिना टहलती नजर आईं। इंस्टाग्राम पर डाली गई कुछ तस्वीरों में भी 35 वर्षीया किम की उंगली से अंगूठी नदारद है। इनमें एक याट पर ली गई तस्वीर भी शामिल है।किम और कान्ये वेस्ट की शादीशुदा जिंदगी में तनाव की खबरें चर्चा में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग