ताज़ा खबर
 

किम कर्दाशियां पर पेरिस के होटल रूम में हुआ हमला, बंदूक दिखाकर ले गए करोड़ों के जेवर

किम फैशन वीक के सिलसिले में पेरिस गई थीं। उन्‍होंने रविवार शाम को गुवेंची का शो अटेंड किया।
यूएस मैगजीन के मुताबिक, ‘कीपिंग अप विद द करदाशियंस’ की स्टार ने अपनी सुबह की शुरुआत का ब्योरा दिया है। (एपी फाइल फोटो)

किम कर्दाशियां वेस्‍ट के प्रवक्‍ता का कहना है कि उन्‍हें पेरिस के होटल के कमरे में बंदूकधारियों ने बंधक बना लिया था। उसके अनुसार, पुलिस अफसरों की तरह कपड़े पहने दो नकाबपोश हथियारों के साथ होटल के कमरे में रविवार रात घुस आए। प्रतिनिधि का कहना है कि अमेरिकी टीवी स्‍टार इस घटना से ‘बुरी तरह व्‍यथित हैं, मगर शारीरिक तौर पर उन्‍हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।” किम ने और कोई जानकारी दी है। समाचार एजेंसी एपी के अनुसार, पेरिस पुलिस ने इस मामले पर टिप्‍पणी से इनकार कर दिया है। किम के पति कायने वेस्‍ट उस समय न्‍यूयॉर्क के मीडोज म्‍यूजिक एंड आर्ट फेस्टिवल में परफॉर्म कर रहे थे। उन्‍होंने रविवार रात अचानक शो कैंसिल करते हुए फैंस को घरेलू इमरजेंसी की जानकारी दी। वेस्‍ट ने आडियंस से कहा, ”मुझे माफ करें, पा‍रिवारिक इमरजेंसी है, इसलिए मुझे शो रोकना पड़ेगा।” बताया जा रहा है कि हमलावर किम से करोड़ों रुपए की ज्‍वेलरी लूट ले गए हैं।

देखें, कैसे मनी करीना कपूर खान की बर्थडे पार्टी:

किम फैशन वीक के सिलसिले में पेरिस गई थीं। उन्‍होंने रविवार शाम को गुवेंची का शो अटेंड किया। पिछले सप्‍ताह भी किम पर एक सोशल सेलिब्रिटी अटैकर ने एक रेस्‍तरां में घुसते समय हमला करने की कोशिश की थी। कर्दाशियां पर 2014 में पेरिस फैशन वीक के बाहर भी हमला हो चुका है। गनीमत रही कि दोनों हमलों में उन्‍हें चोट नहीं पहुंची। किम और उनके पति के लिए पेरिस काफी अहम है, उन्‍होंने मई 2014 में फ्लोरेंस में शादी से पहले वीकेंड यहीं बिताया था। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि किम के बच्‍चे उनके साथ होटल रूम में थे या नहीं।

किम कर्दाशियां मशहूर ‘कर्दाशियां सिस्‍टर्स’ में से एक हैं। इससे पहले भी किम कई बार सुर्खियों में रहीं हैं कभी अपनी ड्रेस को लेकर तो कभी अपने बिंदास बयानों के चलते। किम की सेल्फी के प्रति दीवानगी को देखते हुए कहा जाता है कि वे ऑफिशियल सेल्फी क्वीन हैं।

देखें, किम कर्दाशियां पर हमले की विस्‍तृत खबर:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग