ताज़ा खबर
 

बड़े पर्दे पर सोनम कपूर-परिणीति की जंग: ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘खूबसूरत’ आज हुई रिलीज

नई दिल्ली। आज बड़े पर्दे पर परिणीति चोपड़ा और सोनम कपूर की जंग जारी है। जी हां इन दोनों अभिनेत्रियों की फिल्म ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘खूबसूरत’ एक साथ रिलीज़ हो गए हैं, ऐसे में जंग का होना तो निश्चित है। देखना यह दिलचस्प होगा कि सोमन और परिणीति की टक्‍कर में जीत किसकी होती है। पहले […]
Author September 19, 2014 12:48 pm

नई दिल्ली। आज बड़े पर्दे पर परिणीति चोपड़ा और सोनम कपूर की जंग जारी है। जी हां इन दोनों अभिनेत्रियों की फिल्म ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘खूबसूरत’ एक साथ रिलीज़ हो गए हैं, ऐसे में जंग का होना तो निश्चित है। देखना यह दिलचस्प होगा कि सोमन और परिणीति की टक्‍कर में जीत किसकी होती है।

पहले परिणीति की फिल्म ‘दावत-ए-इश्क’ 05 सिंतबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से नहीं रिलीज़ हो पाई थी।

dawat-parineeti-aditya

यशराज के बैनर तले बनी दावत-ए-इश्क को हबीब फैजल ने डायरेक्ट किया है। परिणीति चोपड़ा के अलावा इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर और करण वाही की भी मुख्य भूमिकाए हैं।

SONAM-FAWAD-KHOOB

वहीं सोनम की खूबसूरत 80 के दशक में बनी रेखा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘खूबसूरत’ की रिमेक है, जिसमें सोनम कपूर के अपोजिट पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान नज़र आ रहे हैं। फवाद की भारत में लोकप्रियता को देखकर तो यही लगता है कि यह फिल्म लोगों को ज़रूर खूबसूरत लगेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग