January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

ऑनलाइल पोर्टल ने करीना को दिया अपनी प्रेग्नेंसी को डॉक्यूमेंट कराने का ऑफर

पोर्टल चाहता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान करीना जिन मैग्जीन कवर, मीडिया बातचीत, रैंप वॉक में शामिल होंगी उन सभी को वो डॉक्यूमेंट करे। वैसे बेबी बंप के साथ रैप वॉक करके करीना ने इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड स्थापित किया है।

करीना इन दिनों अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरे करने में लगी हुई हैं। Image Source: Instagram

वैसे तो करीना कपूर खान की अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग है। ये रीया कपूर का प्रोजेक्ट है। जिसमें सोनम कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगी। अब इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2017 में शुरू होगी। तब उनका पहला बच्चा इस दुनिया में आ चुका होगा। फिल्मों के अलावा करीना बिना ब्रेक लिए अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में लगी हुई हैं। जिस तरह से बेबो खुद को प्रेंग्नेंसी के दौरान बिजी रखें हुए है इससे एक ऑनलाइन पोर्टल काफी प्रभावित हुआ है। उसने की एंड का की एक्टर को अपनी मां बनने की नौ महीने काी यात्रा को डॉक्यूमेंट कराने का ऑफर दिया है। जिसमें प्रेग्नेंसी के दौरान उनके द्वारा की गई उनकी सभी पब्लिक अपीयरेंस भी शामिल होंगी।

करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में दिखे कपूर और खान सितारे, तस्वीरें देखें

पोर्टल चाहता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान करीना जिन मैग्जीन कवर, मीडिया बातचीत, रैंप वॉक में शामिल होंगी उन सभी को वो डॉक्यूमेंट करे। वैसे बेबी बंप के साथ रैप वॉक करके करीना ने इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड स्थापित किया है। सूत्र ने बताया कि करीना से कुछ दिनों पहले इस पोर्टल ने संपर्क किया था। वो चाहते हैं कि दिसंबर में बच्चे के आने तक की घटनाओं को वो डॉक्यूमेंट करें। वो उनकी इस यात्रा को सभी के सामने लाना चाहता है।

Birthday Moments🎂🎈🎉#birthdaygirl#family#togetherness#happiness

A photo posted by KK (@therealkarismakapoor) on

Read Also: करीना को मिल रहे हैं बच्चे की फोटो बेचने के ऑफर्स

करीना ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है तभी से कई नए प्रोडक्ट्स उनके साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। प्रेग्नेंसी की खबर ने एक्ट्रेस की ब्रांड वैल्यू को बढ़ा दिया है। ब्रांड्स को लगता है कि वो मॉडर्न कामकाजी महिला की छवि को दिखाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने मां बनने के अहसास को एक दूसरी परिभाषा दी है। वो बॉलीवुड की उन कुछ माओं में शुमार हैं जिसने की मैटरनिटी लीव नहीं ली है। इसके साथ ही उन्होंने पूरी कोशिश की है कि प्रेग्नेंसी उनके काम के बीच में ना आए। वो नए प्रोफेशनल कामों को हाथ में ले रही हैं। पोर्टल के ऑफर के बारे में करीना ने फिलहाल कोई जवाब नहीं दिया है। इससे पहले किम कार्दाशियां अपनी प्रेग्नेंसी को डॉक्यूमेंट करवा चुकी हैं।

👭#sistergoals#sisterlove❤️ @hellomagindia @manishmalhotra05 #festivevibes✨#octoberissue📸

A photo posted by KK (@therealkarismakapoor) on

Read Also: आखिर क्यों दो बार सैफ के प्रपोजल को करीना ने कहा था ना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 1:53 pm

सबरंग