ताज़ा खबर
 

KBC Grand Finale 2017: युवराज सिंह बोले- सचिन तेंदुलकर से पहली बार हाथ मिलाकर किया था ऐसा

KBC Grand Finale 2017, Yuvraj Singh: युवराज सिंह और विद्या बालन ने खेल में 25 लाख रुपए जीते। युवराज सिंह इस धनराशि को अपने फाउंडेशन के लिए खर्च करेंगे।
KBC Grand Finale 2017: कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे विद्या बालन और युवराज सिंह।

कौन बनेगा करोड़पति‘ सीजन-9 के ग्रांड फिनाले के आखिरी एपिसोड में क्रिकेटर युवराज सिंह खेलने पहुंचे। इसमें उनका साथ देने के लिए अभिनेत्री विद्या बालन भी आई थीं। एपिसोड में सचिन तेंदुलकर बतौर मेहमान पहुंचें। इस एपिसोड में दिखाया गया कि केबीसी में हिस्सा ले चुके सचिन तेंदुलकर के एक फैन को उनसे मुलाकात करवाई गई। वीडियो में दिखाया गया है कि उस फैन को कार में बैठाकर सचिन के पास ले जाया जाता। इस दौरान उसे कुछ भी नहीं बताया जाता कि उसे कहां ले जाया जा रहा है। होटल में सचिन का वह फैन खड़ा होता है और पीछे से सचिन तेंदुलकर आकर उसके कंधे पर हाथ रखकर कहते हैं ‘आपका ऑटोग्राफ मिलेगा।’ जिसके बाद सचिन का फैन उन्हें अपने सामने देखकर हैरान हो गया। सचिन को अपने सामने पाकर फैन भावुक हो गया और उनसे गले लिपटकर रोने लगे।

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर बैठे युवराज सिंह से पूछा कि आपका सचिन तेंदुलकर से पहली मुलाकात का कैसा अनुभव रहा। तो युवराज सिंह ने कहा कि मेरा ऐसा कोई भावुक कर देने वाला अनुभव नहीं रहा। उन्होंने कहा, ‘मेरा परिचय पहले भी सचिन तेंदुलकर से था। मेरे पिताजी ने सात-आठ साल से टीम के साथ मेरा परिचय करा रहे थे। जब मेरा सलेक्शन भारतीय टीम में हुआ तो हम लोग बस में बैठकर जा रहे थे। बस में सीनियर प्लेयर आगे बैठे थे और जूनियर प्लेयर पीछे बैठे थे। सचिन एकमात्र ऐसे सीनियर खिलाड़ी थे जो कि बस में आगे से उठकर पीछे बैठे जूनियर खिलाड़ियों से हाथ मिलाने आए। जब उन्होंने मेरे साथ हाथ मिलाया तो मैंने उस हाथ को अपने पूरे शरीर पर मल लिया।’

बता दें, युवराज सिंह ने विद्या बालन के साथ केबीसी के आखिरी एपिसोड में गेम खेलकर 25 लाख रुपए जीते हैं। युवराज सिंह ने बताया कि वे इस धनराशि का इस्तेमाल अपने फाउंडेशन यूवीकेन के लिए खर्च करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    biswajit barman
    Nov 8, 2017 at 8:35 am
    हम आपको बहुत मीस कर रहा हेयर इंडियन टीम मैं.
    (0)(0)
    Reply