ताज़ा खबर
 

कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9ः लाखों लोगों की आम जिंदगी की कहानी बयां करता है KBC का यह वीडियो

छोटे पर्दे के मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का नौवां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। एक बार फिर से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करेंगे।
Author नई दिल्ली | July 15, 2017 15:44 pm
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने शनिवार को 41 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘शोले’ से धर्मेंद्र के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

छोटे पर्दे के मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का नौवां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। एक बार फिर से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करेंगे। इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा। शो का दूसरा प्रोमो शनिवार को रिलीज कर दिया गया। कुछ ही घंटों के भीतर इसे हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वीडियो की थीम की बात करें तो यह अप्रत्यक्ष रूप से उन लोगों को इस शो में आने का बुलावा देता है जिनके भीतर बौद्धिक शक्ति तो खूब है लेकिन आर्थिक रूप से वो कमजोर हैं। वीडियो में कुछ अलग-अलग छोटे किस्सों को दिखाया गया है जिनका सामना एक आर्थिक रूप से गरीब इंसान अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में करता है। इस दूसरे प्रोमो में अमिताभ भी कुछ देर के लिए नजर आते हैं।

गौरतलब है कि छोटे पर्दे के सबसे चर्चित धारावाहिकों में से एक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 9वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। हाल ही में शो का पहला प्रोमो रिलीज किया गया था। हालांकि शो के उस टीजर में कुछ खास नहीं था। 30 सेकेंड के प्रोमो में बारात के बैंड बाजे के बीच केबीसी की धुन सुनाई गई थी। लोगों ने शो के लिए रजिस्ट्रेशन करना शुरू कर दिया है। रजिस्ट्रेशन प्रोसेस आईवीआरएस और एसएमएस के माध्यम से किया जा रहा है। इस बार शो में क्या कुछ खास होगा इस बारे में कहा जा रहा है कि शो की धनराशि और अधिक बढ़ाई जा सकती है। खबरें यह भी हैं कि शो को पेश करने के तरीके में भी बदलाव किया जा सकता है।

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन अब तक 7 बार कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर चुके हैं। शो का तीसरा सीजन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान द्वारा होस्ट किया गया था। अमिताभ अब 8वीं बार इस शो को होस्ट करेंगे। शाहरुख खान केबीसी के अलावा क्विज शो क्या आप पांचवी पास से तेज हैं को भी होस्ट कर चुके हैं। शो का पहली बार प्रसारण सन 2000 में किया गया था। अब तक मोतिहारी बिहार के सुशील कुमार ही शो में 5 करोड़ रुपए की कुल धनराशि जीतने में कामयाब हो सके हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 15, 2017 3:44 pm

  1. No Comments.