ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है में एक्शन करती नजर आएंगी कैटरीना कैफ, जल्द शुरू करेंगी ट्रेनिंग

कैटरीना जल्द ही इस एक्शन सीक्वेंस के लिए टफ ट्रेनिंग लेने वाली है। उनकी यह ट्रेनिंग कुछ हफ्तों तक चलेगी।
इस एक्शन पैक्ड फिल्म के कैटरीना अपने दुश्मनों ने चाकूओं से लड़ती हुई दिखाई देंगी।

कैटरीना कैफ बहुत ही हार्डवर्किंग एक्ट्रेस हैं यह बात उनके सभी को-स्टार्स भी मानते हैं। उनके साथ काम करने वाले ज्यादातर को-स्टार्स ने यह बातें यह शेयर भी की है। उन्होंने बताया कि कैटरीना को कोई भी स्टंट या डांस को पर्फेक्ट करने के लिए काफी प्रैक्टिस करती हैं। वहीं टाइगर जिंदा है भी स्टंट करती नजर आएंगी और इसके लिए भी वह अभी से तैयारी कर रही हैं। इस एक्शन पैक्ड फिल्म के कैटरीना अपने दुश्मनों ने चाकूओं से लड़ती हुई दिखाई देंगी। मगर इस एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग से पहले कैटरीना ट्रेनिंग लेने वाली हैं।

कैटरीना जल्द ही इस एक्शन सीक्वेंस के लिए टफ ट्रेनिंग लेने वाली है। उनकी यह ट्रेनिंग कुछ हफ्तों तक चलेगी। फिलहाल कैटरीना जग्गा जासूस की शूटिंग कर रही है, जैसे ही उसकी शूटिंग पूरी होगी उसके बाद कैटरीना अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगी। इन एक्शन को शूटिंग फॉरेन लोकेशन में ​की जाएगी। सूत्रों की मानें तो कैटरीना की बेसिक कॉम्बेट ट्रेनिंग रेजा के अंडर होगी। जो उन्हें धूम-3 और फैंटम के एक्शन सीक्वेंस के दौरान भी ट्रेंड कर चुके हैं।

कहा जा रहा है कि कैटरीना कुछ दिनों के लिए बूट कैंप भी ज्वाइन करने की योजना बना रही हैं। साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर के बाद कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी उनके फैन्स को फिर से पर्दे पर दिखाई देगी। टाइगर जिंदा है में इन दोनों की जोड़ी पांच साल बाद नजर आएगी। सलमान और कैटरीना के फैन्स इन दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेंड हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था।

वहीं टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान ​अविनाश राठौर और कैटरीना जोया के किरदार में नजर आएंगे। बताया जा रहा है इस फिल्म में सलमान खान भेड़ियों के साथ खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। मेकर्स इस फिल्म को इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टच देना चाहते हैं इसलिए फिल्म में यह कॉन्सेप्ट डाला गया है। इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी की इस फिल्म के बाद यह दोनों अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में भी साथ काम करने वाले हैं।

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग