December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में विलेन के किरदार में होंगी कैटरीना कैफ

Tiger Zinda Hai Katrina Kaif Role: रिपोर्ट्स् की मानें तो कैटरीना कैफ इस बार सलमान खान के साथ प्यार के गुल खिलाती नहीं बल्कि पहली बार एक विलेन के रूप में जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पसंद किए जाने वाले ऑन स्क्रीन कपल्स में से एक हैं। फिल्म एक था टाइगर के बाद अब यह दोनों स्टार्स इस फिल्म के सीक्वल टाइगर जिंदा है में एक बार फिर से साथ नजर आने जा रहे हैं। लेकिन फैन्स के लिए एक्साइटमेंट सिर्फ यहीं पर खत्म नहीं होता। खबरों की मानें तो टाइगर जिंदा है में कैटरीना नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म के पिछले पार्ट में हमें कुछ देर के लिए ऐसा दिखाने की कोशिश की गई थी कि कैटरीना जो कि एक आईएसआई एजेंट के किरदार में हैं, सलमान से प्यार नहीं करती और उन्हें धोखा दे रही हैं। हालांकि बाद में इसे एक ट्विस्ट के साथ मूवी में क्लियर कर दिया गया। लेकिन टाइगर जिंदा है में तो उन्हें एक विलेन का ही किरदार दे दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के निर्देशक अली जफर ने कहा, “मैं लगातार लिख रहा हूं, अपनी सहजवृत्ति के अनुसार। मैंने इस फिल्म को प्रेशर के चलते करने का फैसला लिया। सलमान खान और कैटरीना कैफ को सफलतापूर्वक डायरेक्ट करना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन मैं आज के राजनीतिक माहौल को देखते हुए एक ज्यादा तर्कसंगत कहानी लिखने की कोशिश कर रहा हूं। किरदारों को पिछली कहानी जैसा ही रखा गया है, लेकिन फिल्म की कहानी एक दम नई होगी। अंग्रेजी अखबार डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक जहां कबीर खान निर्देशित एक था टाइगर में सलमान खान (रॉ एजेंट) और कैटरीना कैफ (आईएसआई एजेंट) की भूमिका में नजर आए थे, जिन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है। वहीं फिल्म के सीक्वल टाइगर जिंदा है में कैटरीना एक निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी।

जहां एक था टाइगर में कैटरीना को एक क्यूट लड़की के किरदार में ज्यादातर देखा गया गया, वहीं फिल्म के सीक्वल में वह पहली बार जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। इससे पहले कैटरीना को किसी भी फिल्म में इतना एक्शन करते नहीं देखा गया है। कुश्ती और हवा में उड़ कर मारने जैसे सीन्स के लिए उन्हें ट्रेंड किया जा रहा है। जफर ने बताया कि फिल्म को एक ही वक्त में दिखाया गया है। आगे-पीछे (फ्लैशबैक) जैसी कोई कहानी नहीं है। इसे सही मायने में एक सीक्वल कहा जा सकता है। यह बिलकुल वहीं से शुरू होती है, जहां से एक था टाइगर को खत्म किया गया था।

2012 में आई एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में कबीर और सलमान पहली बार साथ आए थे। इसके बाद दोनों ने बजरंगी भाईजान में साथ काम किया था। 2012 में आई एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में कबीर और सलमान पहली बार साथ आए थे। इसके बाद दोनों ने बजरंगी भाईजान में साथ काम किया था। इस फिल्म टाइगर और जोया मिल कर एक दुश्मन का खिलाफ लड़ेंगे। इस फिल्म में कैटरीना एक्शन अवतार में दिखेंगी। इस फिल्म टाइगर और जोया मिल कर एक दुश्मन का खिलाफ लड़ेंगे। इस फिल्म में कैटरीना एक्शन अवतार में दिखेंगी। 4. कैटरीना कैफ No of films in Rs 100 crore club: 4 The hit movies: Bang Bang, Dhoom 3, Ek Tha Tiger and Jab Tak Hai Jaan Biggest movie: Dhoom 3 (India: Rs 284.27/ Overall: Rs 500+ cr) 4. कैटरीना कैफ No of films in Rs 100 crore club: 4 The hit movies: Bang Bang, Dhoom 3, Ek Tha Tiger and Jab Tak Hai Jaan Biggest movie: Dhoom 3 (India: Rs 284.27/ Overall: Rs 500+ cr) salman khan, salman khan movies, katrina kaif movies, salman khan ek tha tiger sequel, tiger zinda hai, ek tha tiger 2, salman khan tiger zinda hai, katrina kaif tiger zinda hai टाइगर जिंदा है का लोगो

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 22, 2016 1:13 pm

सबरंग