May 30, 2017

ताज़ा खबर

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा या आदित्य रॉय कपूर किसके साथ करण जौहर के शो पर जाएंगी कैटरीना?

कैटरीना का दोनों ही एक्टर्स के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। आदित्य के साथ फितूर में जबकि सिद्धार्थ के साथ वो बार बार देखो में काम कर चुकी हैं। हमें इस बात की पूरी उम्मीद है कि वो शो में आकर छा जाएंगी। जहां आदित्य ओके जानू में वहीं सिद्धार्थ रीलोडिड में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | October 10, 2016 10:07 am
कैटरीना कैफ करण के शो में किसके साथ जाएंगी कैटरीना सिद्धार्थ या आदित्य। Image Source: Indian Express

करण जौहर एक बार से अपना शो कॉफी विद करण लेकर हाजिर हो रहे हैं। इसमें कोई शक की बात नहीं है कि इस शो के जरिए कई बार ऐसी बातें सामने आईं हैं जिन्हें अमूमन सेलिब्रिटिज बताने से बचते हैं। इस शो से निकली जानकारियां हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। इसके जरिए ही लोगों को अपने एक्टर्स की अगली साइड के बारे में पता चलता है। इसमें वो अपने राज खोलते हैं। 6 नवंबर से ये शो ऑन एयर होने वाला है। अब सभी यही कयास लगा रहे हैं कि इसमें पहला मेहमान कौन होगा। पहले उम्मीद थी कि फवाद इसके पहले अतिथि होंगे। लेकिन अब ये साफ हो गया है कि फवाद नहीं बल्कि कोई और सेलिब्रिटी इसमें आएगा। हालांकि अभी तक इसकी घोषणा नहीं हुई है। खबर है कि कैटरीना कैफ शो में आने के लिए तैयार हो गई हैं। लेकिन ये अभी तक साफ नहीं हुआ है कि वो सिद्धार्थ के साथ आएंगी या फिर आदित्य रॉय कपूर।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

कैटरीना का दोनों ही एक्टर्स के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। आदित्य के साथ फितूर में जबकि सिद्धार्थ के साथ वो बार बार देखो में काम कर चुकी हैं। हमें इस बात की पूरी उम्मीद है कि वो शो में आकर छा जाएंगी। जहां आदित्य ओके जानू में वहीं सिद्धार्थ रीलोडिड में नजर आएंगे। कैटरीना इन दिनों काफी सुर्खियों में रही हैं और उनसे उन सभी चीजों के बारे में पूछा जाना तो निश्चित है। कॉफी विद करण में रैपिड फायर और गिफ्ट हैंपर राउंड काफी दिलचस्प होता है।

Read Also: रणबीर ने क्यों कहा दीपिका की बजाए कैटरीना हैं पहली पसंद

इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि शो में आलिया भट्ट और शाहरुख खान पहले मेहनमान के तौर पर नजर आएंगे। दोनों ही डियर जिंदगी में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में किंग खान आलिया के कोच के तौर पर दिखेंगे। करण के शो पर आलिया का यह तीसरा अपियरेंस होगा। हम सभी को शो के ऑन एयर का इंतजार है। उम्मीद है कि जल्दी ही पहले मेहमान की घोषणा भी हो जाएगी।

Read Also: मेकअप की मोहताज नहीं है कैटरीना कैफ, ये तस्वीरें बताती हैं वजह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 10:07 am

  1. No Comments.

सबरंग