ताज़ा खबर
 

स्मोकिंग की लत छुड़वाने तब रणबीर कपूर को विदेश तक ले गई थीं कैटरीना कैफ

स्मोकिंग छोड़ने को लेकर रणबीर कपूर की ये पहली कोशिश नहीं थी। इसके बाद भी रणबीर ये लत छोड़ने की ट्राई करते रहे बस फर्क सिर्फ इतना था कि अब उनके साथ कैटरीना नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण थीं। लेकिन...
फिल्म राजनीति के दौरान एक सीन में रणबीर कपूर के साथ कैटरीना कैफ।

बी-टाउन के चॉकलेटी एक्टर कहे जाने वाले रणबीर कपूर अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ स्मोकिंग कि वजह से भी सुर्खियों में रहने लगे हैं। हाल ही में फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को रणबीर कपूर के साथ स्मोकिंग करते देखा गया था। जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। साथ ही माहिरा खान और रणबीर कपूर के अफेयर की भी चर्चा होने लगी हैं। लेकिन रणबीर के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि जब वो अपनी स्मोकिंग की वजह से चर्चा में हैं। रणबीर पहले भी बी-टाउन की एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ ऐसी ही सुर्खियां बंटौर चुके हैं। आइए बताते हैं वो रोचक किस्सा।

सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ काफी समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, ये वाकया उसी दौरान का है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उस दौरान भी रणबीर कपूर काफी स्मोकिंग करते थे। जिसकी वजह से कई बार कैटरीना रणबीर कपूर से नाराज हो जाती थीं। लेकिन ऐसा नहीं था कि रणबीर कपूर इस लत से छुटकारा नहीं पाना चाहता थे। कहा जाता है कि रणबीर ने स्मोकिंग छोड़ने के कई तरीके अपने आए थे।

एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक उस वक्त कैटरीना रणबीर कपूर की स्मोकिंग की लत छुड़वाने के लिए उन्हें ऑस्ट्रिया भी लेकर गई थीं। जी हां, कहा जाता है कि वो कैटरीना ही थीं जो रणबीर को ऑस्ट्रिया उनकी स्मोकिंग की लत छुड़वाने के लिए हेल्थ केयर के पास लेकर गई थीं। लेकिन इसका भी कुछ खास फर्क नहीं पड़ा था। हां, उन्होंने तीन हफ्तों तक सिगरेट को हाथ तक नहीं लगाया था।

स्मोकिंग छोड़ने को लेकर रणबीर कपूर की ये पहली कोशिश नहीं थी। इसके बाद भी रणबीर ये लत छोड़ने की ट्राई करते रहे बस फर्क सिर्फ इतना था कि अब उनके साथ कैटरीना नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण थीं। हम सिर्फ फिल्म में काम करने को लेकर बात कर रहे हैं। दरअसल ये रणबीर की दीपिका के साथ फिल्म तमाशा के दौरान का मामला है। उस वक्त भी खबर थी कि रणबीर ने सिगरेट छोड़ने के लिए ई-हुक्का का सहारा लिया है। जिसकी सलाह उनके दोस्तों ने उन्हें दी है। बता दें कि ई-हुक्का में तंबाकू और निकोटिन का इस्तेमाल नहीं होता हैं, इसके इतनी तेजी से पॉपूलर होने की वजह भी यहीं है कि इसका नशा सिगरेट से मिलता जुलता हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग