December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

ये है कैटरीना के सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर होने का सच

एक्ट्रेस के स्पोकपर्सन ने बताया कि कैफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में फेसबुक पर हैं। उसके अलावा किसी भी प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करती हैं। उन्हें सिर्फ फेसबुक पर समय बिताना पसंद है। वो इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे दूसरे सोशल प्लेटफॉर्म पर मौजूद नहीं हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ।

कैटरीना ने 4 महिने पहवले फेसबुक ज्वाइन करके अपने फैंस को तोहफा दिया था। लेकिन हाल ही में उनके ट्विटर पर होने की खबर भी आई थी। जिसके बाद उनके स्पोकपर्सन को आगे आकर सच बताना पड़ा है। दरअसल, एक्ट्रेस के स्पोकपर्सन ने बताया कि कैफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में फेसबुक पर हैं। उसके अलावा किसी भी प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करती हैं। उन्हें सिर्फ फेसबुक पर समय बिताना पसंद है। वो इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे दूसरे सोशल प्लेटफॉर्म पर मौजूद नहीं हैं। जहां उनके नाम पर कई अनगिनत फेक अकाउंट बने हुए हैं। स्पोकपर्सन ने बताया कि कैटरीना सिर्फ फेसबुक पर हैं और किसी दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। अगर वह ट्विटर या दूसरे किसी मीडियम पर आने का फैसला करेंगी तो इसकी उनकी तरफ से आधिकारिक घोषणा की जाएगी। कैटरीना फिलहाल आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के लिए तैयारी कर रहीं हैं। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु कर रहे हैं। इसे 2017 में रिलीज किया जाएगा।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

शायद बहुत कम ही दर्शक ऐसे होंगे जो बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की कैमिस्ट्री नापसंद करें। कुछ गिनी चुनी फिल्मों में साथ नजर आई यह जोड़ी न सिर्फ लुक के लिहाज से बल्कि तालमेल के लिहाज से भी जबर्दस्त है। लेकिन दुर्भाग्यवश हम बहुत कम ही फिल्मों में सलमान और कैटरीना को साथ देख पाए। लेकिन अब आपके पास इन दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखने का एक और मौका है, फिल्म में नहीं… एक टीवी कॉमर्शियल (टीवीसी) में। जी हां, बॉलीवुड के दबंग खान और ब्यूटी क्वीन कैटरीना मिडिल ईस्ट के एक हाई स्ट्रीट फैशन रिटेलर स्प्लैश के लिए इन दोनों ने साथ में विज्ञापन किया है। यह एड टीवी पर जब आए तब आए लेकिन इसके बिहाइंड द सीन्स कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर जरूर आ गए हैं।

वीडियो के शुरू में ही सलमान यह कहते नजर आते हैं कि हमने तीन-चार फिल्में साथ में की हैं और अब यह पहली बार है कि हम साथ में कोई टीवीसी कर रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ कथित रूप से करीबी रिश्ते रहे हैं जो बाद में कुछ कारणों के चलते टूट गए। लेकिन कहा जाता है कि सलमान अब भी कैट को पसंद करते हैं। वीडियो में भी सलमान के चेहरे पर ब्लश साफ नजर आता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 4:15 pm

सबरंग