March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

कैटरीना कैफ ने फेसबुक पर शेयर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की झलक, देखिए फोटो

कैटरीना की आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' एक्टर रणबीर कपूर के साथ एक रॉमकॉम (रोमेंटिक कॉमेडी) होगी।

Author नई दिल्ली | October 3, 2016 19:58 pm
बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना अनुराग बसु निर्देशित फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में नजर आएंगी। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से फिल्म के सेट से कुछ झलक पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में कैटरीना पहाड़ों पर चलने वाली एक ट्रेन की रेलवे लाइन के बीच बैठी नजर आ रही हैं। उनसे बस कुछ ही दूरी पर रेलवे लाइन पर इंजन दिख रहा है जिस पर से फिल्ममेकर अनुराग साइड में लटके नजर आ रहे हैं। कैटरीना ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया है, “मैं और दादा सेट पर एक शानदार शनिवार को।” गौरतलब है कि हाल ही में कैटरीना अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘बार बार देखो’ में नजर आई थीं। कैटरीना की आने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ भी शामिल है।

कैटरीना की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ एक्टर रणबीर कपूर के साथ एक रॉमकॉम (रोमेंटिक कॉमेडी) होगी। इस फिल्म के अगले साल अप्रेल में रिलीज होने की संभावना है। नृत्य पर आधारित डांस रियलिटी शो ‘डांस का कल-सुपर डांसर’ में पहुंचे अनुराग ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा, “जब बर्फी की स्क्रीनिंग चल रही थी, सभी खुश थे। जब फिल्म का परीक्षण चल रहा था, मैंने सोचा कि सब इस फिल्म को पसंद करेंगे, लेकिन मेरी बेटी को यह फिल्म समझ में नहीं आई और वह ज्यादा प्रभावित भी नहीं हुई। इसलिए मैंने बच्चों के लिए फिल्म बनाने की सोची और ‘जग्गा जासूस’ बच्चों के लिए बनी फिल्म है।”

‘जग्गा जासूस’ रणबीर और अनुराग के प्रोड्क्शन हाउस ‘शुरू प्रोड्क्शंस’ की पहली फिल्म है। इस के सह निर्माता डिजनी है। डिजनी ने एक बयान में कहा कि ‘जग्गा जासूस’ स्टूडियो की बेहद सफल रही ‘द जंगल बुक’ (डिजनी की जंगल बुक आठ अप्रैल 2016 को रिलीज हुई थी) के रिलीज होने के ठीक एक साल बाद रिलीज होगी।

Read Also: अभिजीत ने जोड़ा फवाद के साथ करन का नाम, बताया…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 6:54 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग