December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

मालदीव में साइकिल चलाती नजर आईं कैटरीना कैफ, फेसबुक पर खूब शेयर हो रहा वीडियो

कैटरीना ने मालदीव से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बीच के पास साइकिल चलाती नजर आ रही हैं। कैटरीना ने यह वीडियो 27 तारीख को फेसबुक लाइव किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों हार्पर्स बाजार मैगजीन के फोटोशूट के सिलसिले में मालदीव में हैं। वर्कप्लेस पर काम करने के अलावा वक्त मिलने पर कैटरीना मस्ती करने से भी नहीं चूकती हैं। उन्होंने हाल ही में शूटिंग प्लेस से बिकिनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद हमें वह फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आईं। मालूम हो कि मनीष भी काम के सिलसिले में मालदीव में ही मौजूद हैं। अब कैटरीना ने मालदीव से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बीच के पास साइकिल चलाती नजर आ रही हैं। कैटरीना ने यह वीडियो 27 तारीख को फेसबुक लाइव किया था। उनके इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं। जहां तक कमेंट्स की बात है, तो वीडियो पर 20 घंटे के भीतर तकरीबन 22 हजार कमेंट आ चुके हैं और यह सिलसिला अभी जारी है।

1 लाख 31 हजार लाइक्स बटोर चुका यह वीडियो फेसबुक पर 3100 बार शेयर किया जा चुका है। वीडियो में कैटरीना ने दिखाया है कि वह कहां रह रही हैं और उनके विला के पास का नजारा कितना खूबसूरत है। उन्होंने दिखाया कि उनका विला बीच के एक दम पास है जहां से बस कुछ कदम चलने पर ही वह बीच पर पहुंच जाती हैं। उनके विला के पास ही समंदर के बीच एक जापानी रेस्त्रां भी है। वीडियो के बीच-बीच में कैटरीना अपने फैन्स के कमेंट्स का जवाब भी देती जा रही हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि कैटरीना मालदीव में खूब इंजॉय कर रही हैं।

हाल ही में जब कैटरीना ने अपनी बिकिनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी, तब उन्होंने लिखा- भारत में हार्पर्स बाजार ब्राइड इंडिया शूट। 3 प्लेन्स बदलने और 12 घंटे के सफर के बाद.. आखिरकार हम यहां पहुंच गए। खबरों की मानें तो टाइगर जिंदा है में कैटरीना नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म के पिछले पार्ट में हमें कुछ देर के लिए ऐसा दिखाने की कोशिश की गई थी कि कैटरीना जो कि एक आईएसआई एजेंट के किरदार में हैं, सलमान से प्यार नहीं करती और उन्हें धोखा दे रही हैं।

VIDEO: बिग बॉस 10: प्रियंका जग्गा की वापसी; सलमान और कंटेस्टेंट्स ने स्वामी को बनाया विलेन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 2:47 pm

सबरंग