ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ा इस मशहूर ब्रांड से नाता

लॉरियल इंडिया की चीफ मार्केटिंग अधिकारी शालिनी राघवन ने बताया कि कैटरीना ने हमारे साथ ब्यूटी रिटेल के बारे में अपने विचार साझा किए थे। इसके लिए उनका पैशन बहुत ज्यादा है। वो ब्यूटी से संबंधित मामलों के लिए एकदम सही प्रवक्ता हैं।
कैटरीना कैफ ने तोड़ा लॉरियर से अपना नाता। Image Source: Youtube

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने ब्यूटी ब्रांड लॉरियल के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। दोनों ने आपसी सहमति के बाद कॉन्ट्रैक्ट को आगे ना बढ़ाए जाने का फैसला लिया है। इस मामले में कैटरीना के जरिए उनके पब्लिसिस्ट ने बताया कि मेरी लॉरियल के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और इस साल के अंत तक मैं इसकी ब्रांड एबैंसडर बनी रहूंगी। हम दोनों ने आपसी सहमति से यह फैसला लिया है कि कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं किया जाएगा। इससे मुझे दूसरे ब्रांड्स के साथ काम करने का मौका मिलेगा। एकट्रेस के पास बॉलीवुड में एक सक्सेसफुल करियर है। उन्हें 2013 में लॉरियल ने अपना चेहरा बनाया था। 2015 के कांस फिल्म फेस्टिवल में वो ब्रांड का चेहरा भी बनी थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर भी इस ब्रांड के साथ जुड़ी हुई हैं। कैटरीना ने बताया कि किसी ब्यूटी ब्रांड का हिस्सा मैं इसलिए बनीं क्योंकि फैंस लगातार मुझसे ब्यूटी टिप्स और सलाह मांगते थे। जब से मैं सोशल मीडिया पर आई हूं तभी से यह मांग ज्यादा बढ़ गई है।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

लॉरियल इंडिया की चीफ मार्केटिंग अधिकारी शालिनी राघवन ने बताया कि कैटरीना ने हमारे साथ ब्यूटी रिटेल के बारे में अपने विचार साझा किए थे। इसके लिए उनका पैशन बहुत ज्यादा है। वो ब्यूटी से संबंधित मामलों के लिए एकदम सही प्रवक्ता हैं। 2013 से उनका साथ हमारे लिए काफी उम्दा रहा। हम उनकी सफलता की कामना करते हैं और उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि एक नए अवतार में वो फिर कभी हमारे साथ काम करेंगी।

Read Also: कैटरीना कैफ ने फेसबुक पर शेयर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की झलक, देखिए फोटो

बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना के फैंस को लगता था कि शायद अब वे फिर से सलमान खान के करीब देखी जाएंगी। लेकिन लगता है कि हॉट कैटरीना को अब सलमान रास नहीं आते बल्कि उन्हें अपने से भी छोटे न्यूकमर ही भाते हैं। खबरों की मानें तो अब कैटरीना की लाइफ में एक बार फिर से प्यार की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में कैटरीना बॉलीवुड के न्यूकमर एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ पिछले कई दिनों से कुछ ज्यादा ही नजर आ रही हैं।

Read Also: रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना की लाइफ में फिर से आई बहार, मिल गया नया प्यार, See Pics

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 12:26 pm

  1. No Comments.
सबरंग