ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ ने मालदीव में कराया फोटोशूट, फेसबुक पर शेयर की Picture

Katrina Kaif Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव्स में मस्ती कर रही हैं। नहीं, वह छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि काम के सिलसिले में इस खूबसूरत जगह पर पहुंची हैं।
Author नई दिल्ली | November 26, 2016 14:02 pm
कैटरीना कैफ ने कभी कोई औपचारिक शिक्षा नहीं प्राप्त की है उनका बचपन एक देश से दूसरे देश में ट्रेवल करते बीता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में मस्ती कर रही हैं। नहीं, वह छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि काम के सिलसिले में इस खूबसूरत जगह पर पहुंची हैं। 33 वर्षीय कैटरीना एक फैशन मैगजीन के साथ फोटोशूट के सिलसिले में इस वक्त कैटरीना में हैं। शनिवार को उनके द्वारा पोस्ट की हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई। कैटरीना ने फेसबुक पर लिखा कि उन्होंने इस जगह तक पहुंचने के लिए 12 घंटे का सफर किया, इस दौरान उन्होंने 3 प्लेन्स बदले। मेलिशा ओडबेश के स्विमवियर में कैटरीना ने यह खिंचवाई है, कैटरीना सफेद रंग की इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

कैटरीना के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शूटिंग प्लेस पर मौजूद हैं। इसका मतलब यह हुआ कि जल्द ही हमें कैटरीना की कुछ और शादार तस्वीरें देखने को मिल सकती हैं। मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शूटिंग प्लेस का एक वीडियो पोस्ट किया है। कैटरीना जल्द ही फिल्म जग्गा जासूस में नजर आएंगी, इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर भी उनके साथ होंगे। इसके अलावा फिल्म एक था टाइगर के बाद अब यह दोनों स्टार्स इस फिल्म के सीक्वल टाइगर जिंदा है में एक बार फिर से साथ नजर आने जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो टाइगर जिंदा है में कैटरीना नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म के पिछले पार्ट में हमें कुछ देर के लिए ऐसा दिखाने की कोशिश की गई थी कि कैटरीना जो कि एक आईएसआई एजेंट के किरदार में हैं, सलमान से प्यार नहीं करती और उन्हें धोखा दे रही हैं। हालांकि बाद में इसे एक ट्विस्ट के साथ मूवी में क्लियर कर दिया गया। लेकिन टाइगर जिंदा है में तो उन्हें एक विलेन का ही किरदार दे दिया गया है।

VIDEO: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने लगाई ब्रेक-अप की अफवाहों पर लगाम; पार्टी में हाथों में हाथ डाले दिखे दोनों

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.