ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर के खिलाफ प्रियंका और कैटरीना ने बनाया गैंग

बेशक कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन उन्हें इसके बारे में उन्हें ढेर सारी बातें करनी हैं। इस ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब कैट पीसी को अपने दर्दभरे ब्रेकअप के बारे में सबकुछ बताना चाहती हैं। वहीं प्रियंका को भी कैटरीना में एक नया दोस्त मिल गया है।
रणबीर को घेरने की प्रियंका और कैटरीना ने की तैयारी। Photo Source: Instagram

क्या आपको प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना के बीच फेसबुक पर हुई हंसी-मजाक याद है। ये उस वक्त शुरू हुआ जब पहली बार कैटरीना ने प्रियंका को उनके जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने फेसबुक पर लिखा- जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्रियंका चोपड़ा। तुम्हारा आने वाला साल गजब का हो। इसके जवाब नमें प्रियंका ने लिखा- बहुत-बहुत धन्यवाद और तुम्हें भी अपने बीते हुए जन्मदिन की छेर सारी शुभकामनाएं। सोशल मीडिया की दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। ये केवल फेसबुक पर हुई बातचीत नहीं थी। अचानक से दोनों काफी जल्दी अच्छी दोस्त बन गई हैं। इतना ही नहीं पीसी ने कैट के ड्रीम टूर को न्यूयॉर्क में लंच पर आमंत्रित किया। अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो ये दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे के इतने करीब आ गईं। दरअसल दोनों के साथ आने के पीछे की वजह रणबीर कपूर हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा।

Emmy Awards 2016: हॉट रेड गाउन में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जलवा

बेशक कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन उन्हें इसके बारे में उन्हें ढेर सारी बातें करनी हैं। इस ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब कैट पीसी को अपने दर्दभरे ब्रेकअप के बारे में सबकुछ बताना चाहती हैं। वहीं प्रियंका को भी कैटरीना में एक नया दोस्त मिल गया है। जब वो अपनी ड्रीम टीम के साथ न्यूयॉर्क में टूर पर थी तब पीसी ने कैट, परिणिती और आलिया भट्ट को डिनर पर बुलाया। प्रियंका और कैटरीना के बीच ऐसा जुड़ाव पहली बार देखने को मिला।

Read Also: बिना मेकअप के भी इतनी सुंदर दिखती हैं कैटरीना

ऐसी खबरें हैं कि दोनों ने रणबीर कपूर के बारे में काफी बातें कीं। आपको याद ही होगा कि अंजाना अंजानी की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। सोचिए तब क्या होगा जब नरगिस फाखरी से लेकर दीपिका पादुकोण तक रणबीर के खिलाफ गैंग बना लेंगी। खैर जो भी हो लेकिन ये बात तो सच है कि बॉलीवुड में काफी समय से सक्रिय रहने के बावजूद ये दोनों एक्ट्रेसिस पहली बार एकसाथ हुई हैं। प्रतियोगिता की वजह से हमेशा से रिश्ते खराब होते रहे हैं। रानी और ऐश्वर्या की दोस्ती भी इसी प्रतिद्वंदिता की भेंट चढ़ गई थी। खैर फिलहाल तो हम इस दोस्ती के लिए बेहद खुश हैं और चाहेंगे कि ये कभी न टूटे।

Read Also: Quantico 2 में इस तरह के Hot अवतार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, देखें Photos

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग