ताज़ा खबर
 

जानें, जिम जाने से पहले फोन कर किसके बारे में पूछती हैं कैटरीना कि ‘वो’ है तो नहीं

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की कोल्ड वॉर धीरे-धीरे सीरियस होती दिखाई दे रही है। अब साफ लग रहा है कि प्रोफेश्नल फ्रंट के अलावा रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे को इग्नोर करती हैं।

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की कोल्ड धीरे-दीरे सीरियस होती दिखाई दे रही है। अब साफ लग रहा है कि प्रोफेश्नल फ्रंट के अलावा रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे को इग्नोर करती हैं। इनसे जुड़े एक सूत्र ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान बताया कि करीना कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों ही यासमीन कराचीवाला की जिम में जाती हैं। लेकिन दोनों इस बात का खयाल रखती हैं कि वह एक समय पर जिम में ना पहुंचे।

अपने बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों का जिम जाने का टाइम बदलता रहता है। दोनों ही अपनी शूटिंग के हिसाब से जिम का टाइम मैनेज करती हैं। क्योंकि एक शेड्यूल फॉलो करना इनके लिए मुश्किल होता है। ऐसे में जब भी इन्हें जिम जाने का टाइम मिलता है तो निकलने से पहले वो जिम मैनेजर को कॉल करती हैं। अगर वहां दूसरे के होने की खबर सुनती हैं तो अपना प्लान चेंज कर लेती हैं। शायद कैटरीना और दीपिका ऐसा इसलिए करती हैं ताकि बाकी के जिम मेंबर्स को उनकी इस कोल्ड वार के बारे में कुछ पता ना चले।

प्रोफेशन्ल फ्रंट पर बात करें तो फिलहाल दीपिका पादुकोण डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हैं। वहीं कैटरीना कैफ का फिल्म बार बार देखो हाल ही में रिलीज हुई है। हालांकि यह फिल्म उतनी सफल नहीं रही। जितनी कि इससे उम्मीद जाई डा रही थी। लेकिन सलमान से लेकर रणबीर कपूर कैटरीना के सभी एक्स बॉयफ्रेंड उनकी फिल्म को प्रमोट करते नजर आए थे।

#papermagazine @papermagazine

A photo posted by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Your turn now!Upload a video of you moving to #dadading & join the movement! #health #fitness #exercise #nike #justdoit

A video posted by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

#katrinakaif

A photo posted by Katrina Kaif (@katrinakaif_official) on

#KatrinaKaif

A photo posted by Katrina Kaif (@katrinakaif_official) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.