ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण सीजन 5 में ऋतिक रोशन को छोड़कर इस एक्टर के साथ जाएंगी कैटरीना कैफ

कैटरीना और अनुष्का की जब तक है जान के समय से ही अच्छी दोस्ती है। इस फिल्म में दोनों शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 12:38 pm
करण जौहर के शो पर साथ नजर आएंगी कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा।

इस बात पर बहुत सारी अफवाहे हैं कि कैटरीना कैफ आखिर किस बॉलीवुड स्टार के साथ कॉफी विद करण के शो पर जाएंगी। हाल में आई रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस 2012 में आई अपनी फिल्म जब तक है जान की को-एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपियरेंस देंगी। ऐसी अफवाहें थी कि कैफ अपने बैंग-बैंग के को-स्टार ऋतिक रोशन के साथ शो पर जा सकती हैं। लेकिन एक लीडिंग डेली की ताजा खबर के अनुसार जब तक है जान की दोनों एक्ट्रेस साथ में शो पर आएंगी। हिंदुस्तान टाइम्स को एक करीबी सूत्र ने बताया कि इस बात को लेकर बहुत सारी अफवाह और रहस्य बरकरार था कि वो किसके साथ शो पर जाएंगी। लेकिन गुरुवार की शाम को शो के होस्ट करण जौहर ने इस बात का निर्णय लेते हुए कैटरीना और अनुष्का की जोड़ी बना दी। यह दोनों की एक नई पार्टनरशिप होगी। दोनों एक्ट्रेस आपस में बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं।

कैटरीना और अनुष्का की जब तक है जान के समय से ही अच्छी दोस्ती है। इस फिल्म में दोनों शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। शो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होगी। अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही ऐसा करेंगे। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में मस्ती कर रही हैं। नहीं, वह छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि काम के सिलसिले में इस खूबसूरत जगह पर पहुंची हैं। 33 वर्षीय कैटरीना एक फैशन मैगजीन के साथ फोटोशूट के सिलसिले में इस वक्त कैटरीना में हैं। शनिवार को उनके द्वारा पोस्ट की हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई।

कैटरीना ने फेसबुक पर लिखा कि उन्होंने इस जगह तक पहुंचने के लिए 12 घंटे का सफर किया, इस दौरान उन्होंने 3 प्लेन्स बदले। मेलिशा ओडबेश के स्विमवियर में कैटरीना ने यह खिंचवाई है, कैटरीना सफेद रंग की इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। कैटरीना के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शूटिंग प्लेस पर मौजूद हैं। इसका मतलब यह हुआ कि जल्द ही हमें कैटरीना की कुछ और शादार तस्वीरें देखने को मिल सकती हैं। मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शूटिंग प्लेस का एक वीडियो पोस्ट किया है।

कॉफी विद करण सीज़न 5: वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग