ताज़ा खबर
 

नशे में धुत टीवी स्टार ने अपने अंधे बेटे का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर भड़के फैन्स

मॉडल रह चुकी केटी प्राइस हाल ही अपने बेटे को लेकर एक कमेंट के चलते सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के गुस्से का शिकार हो गईं।
14 साल का हार्वे केटी का बड़ा बेटा है।

मॉडल रह चुकी केटी प्राइस हाल ही अपने बेटे को लेकर एक कमेंट के चलते सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के गुस्से का शिकार हो गईं। केटी एक कैरोके क्लब में गई थीं। वहां अपने गाने का इंतजार करते हुए उन्होंने झल्लाकर कहा, ‘मैं अपने बेटे की तरह अंधी नहीं हूं’। उस वक्त केटी नशे में थीं। दरअसल इस घटना से ठीक पहले वहां मौजूद ऑडियंस ने केटी के लिए हूटिंग कर दी थी। जिससे केटी चिढ़ी हुई थीं। बाद में अपने गाने का इंतजार करते हुए उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने बिना सोचे इस तरह की बात कह दी। लेकिन उनका यह बयान अनसुना नहीं गया। इस बयान पर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें गुस्सा दिखाया और गलती पर समझाया। हालांकि इस तरह के कमेंट के बाद सफाई दी कि यह बेटे की बेइज्जती करने के लिए नहीं कहा गया था। उन्होंने कहा, यह सच है अगर मेरा बेटा हार्वे यहां होता तो वह भी मेरी बात से सहमत होता। लेकिन लोगों पर उनकी इस सफाई का कोई असर नहीं पड़ा।

हार्वे केटी का सबसे बड़ा बेटा है। 14 साल का हार्वे प्रेडर विली सिंड्रोम, ऑस्टिन और अटेंशन डेफिसिट हाइपरएक्टिविटी डिस्ऑर्डर से पीड़ित है। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को बच्चे के साथ बदसलूकी के मामले में सोशल मीडिया पर गुस्से का शिकार होना पड़ा। इससे पहले एक सेलिब्रिटी ने अपनी सात साल की बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में बच्ची ने बिकिनी पहनी हुई थी और उसकी मेकअप किया गया था। इन तस्वीरों पर भी उसे लोगों के गुस्से का शिकार होने पड़ा था। सोशल मीडिया पर उसकी जमकर खिंचाई की गई थी।

harvey momy

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.