ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर में गोलियों की आवाज के बीच से निकली दबी हुई प्रतिभा, अब पूरी दुनिया में गूंजेगा एहसान अजगर का गाना

शो के इस 9वें सीजन में अभी सिर्फ ऑडीशन्स के एपिसोड टीवी पर प्रसारित किए जा रहे हैं जिसमें संगीतकार अनु मलिक, सिंगर सोनू निगम और फराह खान की देश के कोने-कोने से सिगर्स की तलाश का सफर दिखाया जाता है।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 17:17 pm
सोनू निगम ने कंटेस्टेंट को गले लगाकर चुप कराया।

आतंकवाद से जुड़ी तमाम समस्याएं झेल रहे जम्मू कश्मीर के पुंछ से आए एहसान अजगर का इंडियन आइडल में सलेक्श हो गया है और वह जल्द ही शो पर फैन्स को अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आएंगे। एहसान की आवाज की ही तरह उनका शो में सलेक्शन भी काफी अलग रहा। एहसान ने कहीं से भी म्यूजिक की प्रोफेश्नल ट्रेनिंग नहीं ली है, लेकिन बावजूद इसके उनकी आवाज में एक अलग ही बात है। यह बात शो पर जजों ने भी कही। एहसान के ऑडीशन का वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। एक यूट्यूब चैनल हॉट मलकू ने अज़गर ने ऑडीशन का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है जिसे अब तक 2 लाख 10 हजार लोग देख चुके हैं।

शो पर ऑडीशन के लिए पहुंचे एहसान अपना परिचय देते हुए बताते हैं कि वह जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले से आए हैं। उन्होंने वीडियो में बताया कि लोग कश्मीर में बहुत डर के साथ जी रहे हैं और जो तमन्नाएं होती हैं वह अंदर दबी रह जाती हैं। सोनू निगम ने जैसे ही एहसान के गाने की तारीफ की वह अपनी आंखों से आंसुओं को बहने से नहीं रोक पाए। इसके बाद अनुमलिक और फराह ने भी उनके गाने की तारीफ की। लंबे वक्त बाद सोनू निगम, अनु मलिक और फराह खान की जोड़ी इस शो को जज करने वापस आई है। बहुत संभावना है कि एक बार फिर से शो में पहले जैसी इंटेंसिटी देखने को मिले। गौरतलब है कि टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ का टाइटल ट्रैक गा चुकीं गा चुकीं सिंगर शैली विडवाकर भी शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। विडवाकर ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन रियलिटी शो के ऑडिशन राउंड में पार्टिसिपेट किया।

इंडियन आइडल एक ऐसा रिएलिटी टीवी शो है जो भले ही विदेशी सिंगिंग शो ‘अमेरिकन आइडल’ के कॉन्सेप्ट पर बनाया गया है, लेकिन भारत में इसकी लोकप्रियता शानदार है। शो के इस 9वें सीजन में अभी सिर्फ ऑडीशन्स के एपिसोड टीवी पर प्रसारित किए जा रहे हैं जिसमें संगीतकार अनु मलिक, सिंगर सोनू निगम और फराह खान की देश के कोने-कोने से सिगर्स की तलाश का सफर दिखाया जाता है।

उनका मानना है कि आगे बढ़ने और गायक के तौर पर मजबूत होने के लिए यह एक अहम प्लैटफॉर्म होगा और सभी को उनसे काफी उम्मीदें हैं। यहां तक कि ऑडिशन राउंड में वह सभी को अट्रैक्ट कर रही हैं। ‘इंडियन आइडल सीजन 9’ का टेलीकास्ट शनिवार 24 दिसंबर से शुरू हो गया है। हाल ही में यह तीनों जज अपने शो के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। कपिल के शो पर तीनों जज ने खूब मस्ती की थी और एक दूसरे की पोल खोली थी। मजाक-मजाक में सभी बता रहे थे कि शूटिंग पर लेट कौन पहुंचता है। होटल की शिकायत कौन करता है। इस दौरान अनु मलिक ने फराह खान के लिए गाना भी बना दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग