December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं को दी करवा चौथ का व्रत नहीं रखने की सलाह, वजह भी बताई

Karwa Chauth 2016: दरअसल, ट्विंकल ने ट्विटर पर लिखा था कि- आजकल के समय में 40 की उम्र तक आते-आते आप दूसरी शादी की ओर बढ़ रहे होते हैं ऐसे में उस शख्स के लिए व्रत रखने का क्या फायदा जिसके साथ आप पूरी जिंदगी रहना नहीं चाहतीं।

ट्विंकल खन्ना ने बताई करवा चौथ ना रखने की वजह। Image Source: Instagram

शादीशुदा भारतीय महिलाओं के लिए करवा चौथ किसी बड़े त्योहार से कम नहीं है। इस दिन वो भूखी-प्यासी रहकर अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं। खासतौर से उत्तर भारत में यह त्योहार काफी धूमधाम से मनाया जाता है। इस मौके पर आप अपने दोस्तों को फेसबुक, इंस्टाग्राम या दूसरे सोशल प्लेटफॉर्म पर इससे जुड़ी फोटो, वीडियो, स्टेटस अपलोड करते हुए देखते होंगे। जिन लोगों की नई शादी हुई है वो तो इसे खास बनाने की काफी कोशिशें करते हैं। महिलाओं का पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखना एक आम बात है। लेकिन आज के इस बदलते दौर में पति भी अपनी पत्नियों के लिए व्रत रख रहे हैं। अगर आप इस वक्त टीवी देखेंगे तो आपको वहां भी इसी से जुड़े सीन देखने को मिलेंगे। इस त्योहार की धूम हमारे बॉलीवुड में भी देखने को मिलती है। ऐसे में एक ट्विटर यूजर ने ट्विंकल खन्ना से कहा कि आपके व्रत ना रखने की वजह से बुरा समय आ सकता है।

वीडियो: बिग बी अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग’ में काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं

दरअसल, ट्विंकल ने ट्विटर पर लिखा था कि- आजकल के समय में 40 की उम्र तक आते-आते आप दूसरी शादी की ओर बढ़ रहे होते हैं ऐसे में उस शख्स के लिए व्रत रखने का क्या फायदा जिसके साथ आप पूरी जिंदगी रहना नहीं चाहतीं। इसके जवाब में एके-47 नाम के ट्विटर यूजर ने ट्विंकल खन्ना से कहा- आपके व्रत ना रखने की वजह से अगर उनकी (अक्षय) की मौत हो गई तो… आपके अंदर आशावादी और सकारात्मक सोच का अभाव है। वैसे इस बात को मानना पड़ेगा कि मिसेज फन्नीबोंस के पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है। इसी वजह से ट्विटर यूजर को एक्ट्रेस ने जवाब दिया- ऐसा होने की संभावना है। इसी वजह से मैंने 100 देशों के ज्यादा उम्र तक जीने वाले पुरुषों के रिकॉर्ड जांचे। वो बिना किसी व्रत के भारतीय पुरुषों से ज्यादा जीते हैं।

Read Also: ट्विंकल खन्ना ने अपनी नई बुक का टाइटल किया जारी

बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया है कि उनकी अगली किताब का टाइटल ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ होगा। ट्विंकल ने ट्वीट करके कहा कि उम्मीद करती हूं कि मेरी नई किताब द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद आप लोगों को हंसाने और शर्माने में मदद करेगी। इससे पहले एक्ट्रेस की किताब मिसेज फन्नीबोंस प्रकाशित हो चुकी है। ये पिछले साल सबसे ज्यादा खरीदी गई किताब में शुमार थी। उन्होंने बताया कि कई वेबसाइट्स पर इसकी प्री-बुकिंग उपलब्ध है।

Read Also: जब ‘टेंटिकल्स’ को ‘टेस्टिकल’ बोल गए अक्षय कुमार और ट्विंकल ने की खिंचाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 2:36 pm

सबरंग