December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

करिश्मा कपूर के अनुसार किस काम में जनता के लिए सेलिब्रिटी होते हैं बहुत मददगार

अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि वह बच्चों को अच्छे संस्कार देने में भरोसा रखती हैं। करिश्मा कपूर के बच्चे हैं। उनकी पुत्री समारिया और पुत्र का नाम किआन है। करिश्मा ने पे्रट्र से कहा, ‘‘मैं अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देना चाहती हूं।

Author मुंबई | November 23, 2016 12:19 pm

अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि वह बच्चों को अच्छे संस्कार देने में भरोसा रखती हैं। करिश्मा कपूर के 2 बच्चे हैं। उनकी पुत्री समारिया और पुत्र का नाम किआन है। करिश्मा का कहना है कि ‘मैं अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देना चाहती हूं। एक मां के तौर पर, जब बच्चे बाहर होते हैं, तो मुझे उनकी सुरक्षा की चिंता नहीं रहती, क्योंकि इसमें कोई भी लापरवाही नहीं करता है। लेकिन बच्चे अभी बहुत छोटे हैं इसलिये मुझे इस बात की चिंता रहती है कि जब वह बाहर हों, तो किसी वयस्क की निगरानी में रहें। सड़क सुरक्षा पर जागरूकता के लिए 42 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि सड़क सुरक्षा संबंधी गतिविधियों एवं उपायों से इस बात को समझने में मदद मिलेगी।

करिश्मा यहां यूएसएल डियाजिओ की ओर से आयोजित सड़क सुरक्षा कार्यक्रम पर बोल रही थीं। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे बहुत प्रसन्नता है कि मैं युवाओं को प्रोत्साहित कर रही हूं। आसपास के लोगों को प्रोत्साहित करना एक जिम्मेदारी का काम है सेलिब्रिटी इस प्रकार के काम में बहुत मददगार हो सकते हैं और लोगों को इस बारे में बात करनी चाहिये।

लापरवाही से गाड़ी चलाने और शराब के नशे में गाड़ी चलाने से सड़क दुर्घटनायें होती है। सड़क दुर्घटनाओं की जिम्मेदारी लेने और इसके समाधान के उपाय तलाशने के लिए यह उपयुक्त समय है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को सड़क सुरक्षा के महत्व के बारे में शिक्षित करना बहुत जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 12:17 pm

सबरंग