April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर और प्रिया सचदेव ने न्यूयॉर्क में दिया ग्रैंड रिसेप्शन, देखें फोटोज

रिसेप्शन न्यूयॉर्क के मोमैड होटल में हुआ। ऐसा कहा जा रहा है कि पार्टी अभी भी जारी है। फोटोज में दिख रहा है कि प्रिया तीन लेयर वाला एक केक काट रही हैं। जबकि संजय उनके साथ खड़े हैं।

Author नई दिल्ली | April 20, 2017 17:29 pm
संजय कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ अपनी शादी के बाद न्यूयॉर्क में दिया रिसेप्शन। (Image Source: Instagram)

करिश्मा कपूर के एक्स पति संजय कपूर ने हाल ही में प्रिया सचदेव के साथ तीसरी शादी कर ली है। 13 अप्रैल को दोनों ने दिल्ली में शादी की थी। पपरांजी को दूर रखते हुए शादी समारोह काफी साधारण रहा जिसमें कि केवल परिवार के सदस्य और करीबी मित्र ही शामिल हुए। दोनों की शादी की खबर तब सामने आईं जब प्रिया की बहन चारु ने शादीशुदा नए जोड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। हालांकि न्यूयॉर्क में हुए रिसेप्शन की तस्वीरें अब सामने आ चुकी हैं। जिसमें साफ दिख रहा है कि यह काफी ग्रैंड फंक्शन था। इससे पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि प्रिया और संजय न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गए हैं जहां दोनों पहली बार मिले थे ताकि शादी के बाद अपना रिसेप्शन दे सकें। और अब रिसेप्शन की फोटोज ऑनलाइन आ चुकी हैं।

रिसेप्शन न्यूयॉर्क के मोमैड होटल में हुआ। ऐसा कहा जा रहा है कि पार्टी अभी भी जारी है। फोटोज में दिख रहा है कि प्रिया तीन लेयर वाला एक केक काट रही हैं। जबकि संजय उनके साथ खड़े हैं। इसके अलावा जिस चीज ने सभी की नजरें खीचीं वो थी तीसरी बार दूल्हे बने संजय के जूतों पर लिखा- “I Do” प्रिया से पहले संजय ने साल 2003 में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से शादी की थी। लेकिन दोनों सालों तक एक दूसरे पर इल्जाम लगाते रहे और उसके बाद फाइनली उन्हें पिछले साल जून में तलाक मिला। कपल के दो बच्चे समायरा और कियान हैं। इससे पहले संजय ने डिजायनर नंदिता महतानी से शादी की थी जो केवल दो साल चली।

बता दें कि चारु द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप प्रिया और संजय को साथ में शादी के बाद पोज देते देख सकते हैं। संजय ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा है और नई नवेली दुल्हन प्रिया तस्वीरों में नारंगी रंग की सलवार कमीज पहने नजर आ रही है। इन दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंध जाने का फैसला किया।

बता दें कि जिस दौरान करिश्मा कपूर के संजय से तलाक की खबरें आ रही थीं उस दौरान भी इन दोनों को अलग-अलग लोकेशन्स पर एक दूसरे से मिलते देखा गया था। दोनों कई पब्लिक इवेंट्स में भी साथ नजर आ चुके हैं।

राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 5:29 pm

  1. No Comments.

सबरंग