ताज़ा खबर
 

करिश्मा और संजय कपूर में बनी तलाक की शर्तों पर सहमति, मां के साथ रहेंगे बच्चे

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति कारोबारी संजय कपूर में तलाक की शर्तों के लेकर सहमति बन गई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने 'रजामंदी शर्तों' को अपने रिकॉर्ड में रख लिया है।
Author मुंबई | April 9, 2016 09:55 am
सुनवाई के बाद करिश्मा की ओर से पेश अधिवक्ता संदीप कपूर ने कहा कि दंपति के बीच सभी लंबित विवाद आपसी सहमति से सुलझा लिए गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति कारोबारी संजय कपूर में तलाक की शर्तों के लेकर सहमति बन गई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने ‘रजामंदी शर्तों’ को अपने रिकॉर्ड में रख लिया है। शर्तों के अनुसार, दोनों बच्चे करिश्मा के पास ही रहेंगे। पति संजय के पास छुट्टियों में बच्चों से मिलने का अधिकार होगा। केस की सुनवाई जस्टिस एके सीकरी और जस्टिस आरके अग्रवाल की पीठ के सामने बंद कमरे में हुई। सुनवाई के बाद करिश्मा की ओर से पेश अधिवक्ता संदीप कपूर ने कहा कि दंपति के बीच सभी लंबित विवाद आपसी सहमति से सुलझा लिए गए हैं। करिशमा अब संजय के खिलाफ घरेलू हिंसा निवारण कानून के तहत दर्ज मामला दो हफ्ते में वापस लेने पर सहनत हो गई हैं।

Read Also: करिश्‍मा पर ‘पैसों के लिए शादी’ के आरोपों पर रणधीर कपूर का पलटवार- अय्याश है संजय कपूर

वकील ने कहा कि बंद कमरे में कार्यवाही में उनके पति के वकील भी मौजूद थे। उन्होंने कहा, ‘हम ने भादंसं की धारा 498 ए (महिला क्रूरता) के तहत मुंबई की एक निचली अदालत में हमारे द्वारा शुरू की गई आपराधिक कार्यवाही को खत्म करने पर सहमति जताई और शीर्ष अदालत ने इसे इसी के अनुरूप निरस्त किया।’ उन्होंने कहा कि करिश्मा के पति के पास छुट्टियों के दौरान अपने दोनों बच्चों से मिलने का अधिकार होगा। इस समझौते से ठीक एक महीने पहले आठ मार्च को दंपति ने शीर्ष अदालत को बताया था कि उन्होंने इस मामले के वित्तीय पहलुओं के संबंध में आपसी समाधान निकाल लिया है और संजय के बच्चों से मिलने जैसे विषयों को भी सुलझाया जाएगा।

Read Also: संजय कपूर का आरोप- करिश्‍मा कपूर ने मुझसे पैसों के लिए शादी की, अब बच्‍चों का कर रही इस्‍तेमाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.