December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

MAMI film Festival 2016: जब करीना कपूर ने किया फवाद खान को इग्नोर

जब पाकिस्तानी कलाकारों पर जारी विवाद के बारे में करीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मामी एक ऐसी जगह है, जहां हम सिनेमा को सेलिब्रेट करते है। यहां उन फिल्मों के बारे में बात करनी चाहिए जिन्हें आप पसंद करते हैं।

करीना कपूर खान। Image Source: Youtube

शुरुआत से ही करीना कपूर खान हमें काफी स्टाइलिश लगती रही हैं। लेकिन जबसे वो प्रेग्नेंट हुई हैं तभी से वो फैशन को एक दूसरे लेवल पर लेकर गई हैं। मुंबई में चल रहे Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल में सोमवार को करीना ने एक बार से स्टनिंग अपियरेंस दिया और कोई भी उन्हें देखते रहने से खुद को रोक नहीं पाए। ये बात सभी को पता है कि सालों से ही करीना ना केवल एक एक्टर के तौर पर बल्कि अपनी स्टाइल सेंस की वजह से भी चर्चा में रही हैं। इसी तरह मामी फिस्टेवल में भी एक्ट्रेस शीयर ब्लैक ड्रेस को पहनकर आईं। जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। सोमवार को उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल की स्क्रिनिंग में भी हिस्सा लिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म पसंद आई तो उन्होंने कहा कि मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी। मेरे हिसाब से सभी एक्टर्स ने बहुत बेहतरीन काम किया है। दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे। फिल्म के सभी एक्टर ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा का तो उन्होंने नाम लिया लेकिन फवाद का नहीं। ये करण की बेस्ट फिल्म है। लेकिन एक्टर्स का नाम लेते समय उन्होंने फवाद को बिल्कुल नजरअंदाज कर दिया। शायद भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव की वजह से बेबो ने फवाद का नाम नहीं लिया।

पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

जब पाकिस्तानी कलाकारों पर जारी विवाद के बारे में करीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मामी एक ऐसी जगह है, जहां हम सिनेमा को सेलिब्रेट करते है। यहां उन फिल्मों के बारे में बात करनी चाहिए जिन्हें आप पसंद करते हैं। मुझे नहीं लगता कि इस जगह पर हमें विवादों के बारे में बात करनी चाहिए। इसी वजह से मामी एक ऐसा फेस्टिवल है जिसमें कई तरह की फिल्मों और कलाकारों के बार में बात की जाती है। इसी वजह से मुझे नहीं लगता कि यहां हमें मूड खराब करना चाहिए और उस बारे में बात करनी चाहिए जो कि सुलझा लिया गया है।

Read Also: ADHM Promo: रणबीर ने कहा मेरी मां मुझे छोड़कर भाग गई तो अनुष्का ने कहा- तेरी मां तो मिल्खा निकली! 

सलमान खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक कई बॉलीवुड स्टार ने पाकिस्तानी कलाकारों पर जारी विवाद पर अपनी राय खुलकर रखी। जिसकी वजह से उन्हें भी विरोध का सामना करना पड़ा। हो सकता है शायद इसी वजह से बेबो ने इस मामले पर कुछ नहीं बोला और ना ही फवाद के नाम का जिक्र तक किया। वैसे करीना अपने विचार जाहिर करने के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने चुप्पी साधे रखने का फैसला लिया।

Read Also: Ae Dil Hai Mushkil: खुद करण जौहर ने लिखी थी फिल्म में रणबीर कपूर की शायरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 3:27 pm

सबरंग