December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

अमीषा पटेल के हाथों बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड हारने के बाद गुस्से में थीं करीना कपूर, देखें स्टेज पर कैसे कहा था Thank You

करीना कपूर और अमीषा पटेल ने एक साल डेब्यू किया था। लेकिन करीना की फिल्म रेफ्यूजी बॉक्स ऑफिस पर फेल रही थी। वहीं अमीषा की कहो ना प्यार है ने अच्छा परफॉर्म किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड की सक्सेस फुल एक्ट्रेसेज में से एक हैं। साल 2000 में आई फिल्म रेफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्ट्रेस ने जब वीमेट, 3 इडियट्स, बजरंगी भाईजान जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन कुछ ही लोग जानते हैं कि इसी साल एक और एक्ट्रेस ने डेब्यू किया था। जी हां इस साल अमीषा पटेल ने भी डेब्यू किया था। अमीषा ने फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था। हालांकि इस फिल्म के लिए पहली पसंद करीना कपूर थीं। लेकिन कुछ कारणों से करीना ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था और यह फिल्म अमीषा की झोली में आई थी।

किस्मत से अमीषा पटेल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन थो। ऋतिक इस फिल्म से रातों रात स्टार बन गए थे। उनका फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई थी कि देशभर से लड़कियां उन्हें शादी के प्रपोजल भेज रही थीं। यह फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी। ऐसे में जब बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड की बारी आई तो यह हिट में फिल्म में काम कर चुकीं अमीषा को मिला था। करीना को पहली फिल्म के लिए अवॉर्ड नहीं मिला था। करीना की इस हार का गुस्सा उन्होंने एक दूसरे अवॉर्ड सेरेमनी में निकाला था। मौका था जी सिने अवॉर्ड्स का। यहां करीना को लक्स फेस ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला था। करीना को अवॉर्ड देने ऐश्वर्या राय स्टेज पर पहुंची थीं। नाम अनाउंस होने के बाद करीना ज्यादा खुश नहीं नजर आईं। वह स्टेज पर आईं अवॉर्ड लिया और जब ऐश्वर्या ने उन्हें माइक पकड़ाया तो लक्स और जी सिने को थैंक्यू कहकर अपनी जगह पर लौट गईं । करीना के चेहरे पर कोई खुशी नहीं थी। साफ लग रहा था कि पहली हार को वो अभी तक नहीं भूली हैं। अब भले ही उन्हें डेब्यू के लिए अवॉर्ड ना मिला हो। लेकिन आज वो बॉलीवुड के सक्सेस फुल एक्ट्रेसेज में से एक हैं।

कहानी 2 ऑडिएंस रिएक्शन: विद्या बालन की थ्रिलर फिल्म को मिले मिक्स रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 4:13 pm

सबरंग