ताज़ा खबर
 

करीना कपूर ने कहा- कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के लिए सही नहीं हैं

दरअसल नेहा ने उनसे पूछा था कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ में से उन्हें कौन रणबीर कपूर के लिए अच्छी गर्लफ्रेंड लगती हैं। इसके कुछ ही सेकेंड बाद करीना ने कहा कोई नहीं।
Author नई दिल्ली | November 17, 2016 15:32 pm
करीना ने कहा कैटरीना और दीपिका उनके भाई के लिए नहीं हैं सही।

बॉलीवुड की गॉसिप गर्ल करीना कपूर ने एक बार फिर से सुर्खियां बनाने का मौका दे दिया है। करीना हमेशा बिना डरे अपने दिल की बात कह देती हैं। वो हमेशा बोल्ड स्टेटमेंट देती रहती हैं। इसी वजह से कई लोग उन्हें पसंद करते हैं। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि वो अपनी बहन करिश्मा और भाई रणबीर के कितने करीब हैं। जहां एक तरफ मीडिया में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के कथित रिलेशनशिप चर्चाओं ने खूब हेडलाइंस बटोरी हैं। वहीं करीना ने पहली बार इसपर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जल्द ही मां बनने वाली एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कैट को भाभी कहकर बुलाया था। हालांकि एक्ट्रेस जो कि कैटरीना के साथ काफी करीबी रिश्ता शेयर करती हैं ने अब अपनी ट्यून को बदल लिया है। कपूर अपनी प्रेग्नेंसी का आखिरी महीना एंज्यॉय कर रही हैं। उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा में यह बयान दिया।

दरअसल नेहा ने उनसे पूछा था कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ में से उन्हें कौन रणबीर कपूर के लिए अच्छी गर्लफ्रेंड लगती हैं। इसके कुछ ही सेकेंड बाद करीना ने कहा कोई नहीं। हालांकि एक टेलिविजन चैनल पर करीना ने कैटरीना को भाभी कहकर संबोधित किया था। लेकिन अब उन्हें लगता है कि वो उनके भाई के लिए सही नहीं हैं। इससे पहले जब बेबो से पूछा गया था कि अगर उन्हें कैटरीना और दीपिका में से किसी एक को चुनना पड़े तो वो किसे चुनेंगी। जिसपर उन्होंने दीपिका को चुना था। जिससे यह बात साफ है कि कैट और करीना के बीच का प्यारा सा रिश्ता अब कड़वाहट में तब्दील हो चुका है।

वहीं कैटरीना ने कहा था कि वो जिंदगी में आई परेशानियों से जिम में पसीना बहाकर खुद को फिट रखने में व्यतीत कर रही हैं। वहीं नेहा के शो पर रणबीर ने बताया था कि किस तरह कैटरीना ने उनकी जिंदगी पर एक सकारात्मक प्रभाव डाला है और वो उनके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। ऐसी खबर थी कि उनके ब्रेकअप की वजह से जग्गा जासूस की शूटिंग डिले हुई थी। वहीं कैटरीना जहां अपने बार बार देखो के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखी गईं। वहीं रणबीर और दीपिका भी काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। ऐसा कहा जाता है कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ''दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज''

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.