ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने बताया, आज कल करेला खाने का करता है मन

करीना ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट और डाईटीशियन रुजुता दिवेकर के साथ मिलकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। उन्होंने बताया, मुझे कड़वा और तीखा खाने का मन करता है।
करीना कपूर

करीना कपूर खान जब से प्रेग्नेंट हुई हैं तब से किसी ना किसी वजह से खबरों में रहती हैं। कभी उनके प्रोजेक्ट्स, कभी बेबी बंप तो कभी बेबी बंप के साथ रैंप वॉक लगातार खबरों में रहने वाली करीना ने हाल ही अपनी प्रेग्नेंसी के इस पीरियड को लेकर एक और खुलासा किया है। करीना ने इन दिनों अपनी खाने की इच्छाओं को लेकर एक अजीब सी बात बताई। अगर आप सोच रहे हैं कि करीना ने पेस्ट्री, चॉकलेट या किसी ऐसी चीज का नाम लिया होगा तो बता दें कि कि आपका यह गेस बिल्कुल गलत है। जी हां इन दिनों बेगम बेबो को करेला खाने की इच्छा होती है।

करीना ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट और डाईटीशियन रुजुता दिवेकर के साथ मिलकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। उन्होंने बताया, मुझे कड़वा और तीखा खाने का मन करता है। इनमें आइरन की मात्रा ज्यादा होती है और ये फायदेमंद होते हैं। मैंने लंच में लौकी और मटर खाए। मुझे भारतीय और घर में बनी मिठाइयां खाने का भी मन करता रहता है। इनमें मेरी आज कल की फेवरेट हैं सूजा का पेड़ा, बेसन का लड्डू। मैं कोशिश कर रही हूं कि मैं सब कुछ हेल्दी खाऊं।

उन्होंने बताया, हमारे पास कई घर में पैदा हुई सब्जियां होती हैं। सभी को वेस्टर्न डाइट फॉलो करने की जगह इन्हीं चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहिए। मैं पूरी जिंदगी ब्रोकली और पालक खाकर नहीं बिता सकती। डॉक्टरों के मुताबिक करीना दिसंबर तक बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

बेबी बंप के साथ लेक्मे फैशन वीक पर करीना की रैंप वॉक चर्चा में रही थी। करीना ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर सब्यसाची के लिए रैंप वॉक की थी। इस दौरान भी उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ दिल छू लेने वाली बातें कही थीं। करीना कपूर ने कहा था, यह कोई एक नहीं है….हम दो हैं। यह बेहद खास लम्हा है। यह इतिहास में दर्ज रहेगा। मैं यह चाहती हूं कि इस पल का आनंद हर कोई उठाए। यह पूछने पर कि क्या वॉक के दौरान बेबी ने उन्हें किक किया, उन्होंने कहा- मैं इतनी घबराई हुई थी कि मुझे पता ही नहीं लगा कि ऐसा हुआ या नहीं।

Read Also:प्रेग्नेंसी टेस्ट कार्ड प्रेगा न्यूज की ब्रांड अंबेसडर बनीं करीना कपूर खान

Read Also:अपने बेबी को लेकर खुल कर बोलीं करीना कपूर, बताया बेटी चाहिए या बेटा

#birthdayparty @amuaroraofficial

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.