ताज़ा खबर
 

Happy Birthday: प्रेग्नेंसी को लेकर अपने इन बयानों के चलते सुर्खियों में रहीं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान आज अपना बर्थडे मना रही हैं। 36 साल की पूरी हुईं करीना इस वक्त अपनी जिंदगी के अहम पड़ाव पर हैं। जल्द मां बनने वाली करीना अपनी जिंदगी के इस दौर को जमकर इंजॉय कर रही हैं।

करीना कपूर खान आज अपना बर्थडे मना रही हैं। 36 साल की पूरी हुईं करीना इस वक्त अपनी जिंदगी के अहम पड़ाव पर हैं। जल्द मां बनने वाली करीना अपनी जिंदगी के इस दौर को जमकर इंजॉय कर रही हैं। प्रोफेश्नल फ्रंट पर वह पहले की तरह एक्टिव हैं। इस दौर ने सबके सामने एक अलग करीना कपूर खान को सबके सामने लाकर खड़ा किया है। करीना अपनी प्रेग्नेंसी की शुरुआत से खबरों में रहीं। शुरुआत में वह अपनी प्रेग्नेंसी को मिल रही हाइप की वजह से काफी परेशान और चिड़ चिड़ी रहीं जिसकी वजह से उनके कई बयान सुर्खियों में रहे। चलिए आपको बताते हैं प्रेग्नेंसी के दौरान उनके वो बयान जो हेडलाइन बन गए।

हाल ही अपनी प्रेग्नेंसी के इस पीरियड को लेकर एक और खुलासा किया है। करीना ने इन दिनों अपनी खाने की इच्छाओं को लेकर एक अजीब सी बात बताई। अगर आप सोच रहे हैं कि करीना ने पेस्ट्री, चॉकलेट या किसी ऐसी चीज का नाम लिया होगा तो बता दें कि कि आपका यह गेस बिल्कुल गलत है। जी हां इन दिनों बेगम बेबो को करेला खाने की इच्छा होती है।

करीना ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट और डाईटीशियन रुजुता दिवेकर के साथ मिलकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। उन्होंने बताया, मुझे कड़वा और तीखा खाने का मन करता है। इनमें आइरन की मात्रा ज्यादा होती है और ये फायदेमंद होते हैं। मैंने लंच में लौकी और मटर खाए। मुझे भारतीय और घर में बनी मिठाइयां खाने का भी मन करता रहता है। इनमें मेरी आज कल की फेवरेट हैं सूजा का पेड़ा, बेसन का लड्डू। मैं कोशिश कर रही हूं कि मैं सब कुछ हेल्दी खाऊं।

मैं प्रेग्नेंट हूं, मरी नहीं हूं।

k1

 

यह जबरन किसी की जिंदगी में दखल देने की तरह लगता है। जब कोई पूछता है कि लड़का है या लड़की।

k2

मुझे लगता है कि लोग एक्ट्रेस को लेकर बहुत ज्यादा सोचते हैं कि उसकी शादी हो गई। अब उसके बच्चे हैं, कितने बच्चे हैं।

k3

मैंने अपन पेरेंट्स के लिए एक लड़के से ज्यादा किया है।

k4

प्रेग्नेंसी की वजह से काम करना बंद नहीं करूंगी। जिनके पास मेरे लिए काम है वो मेरे पास आ सकते हैं।

k5

जब खबर आई थी कि उनकी प्रेग्नेंसी के चलते रोहित शेट्टी उनसे गोलमान-4 के लिए बात करने में डर रहे थे। तो उन्होंने कहा कि रोहित को मुझसे नहीं मुझे उनसे डरना चाहिए।

k6

शुरुआत में प्रेग्नेंसी को मिल रही हाईप से नाराज करीना ने कहा था कि मैं प्रेग्नेंट हूं यह कोई नेश्नल कैजुअल्टी नहीं है।

k7

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.