April 26, 2017

ताज़ा खबर

 

अपनी अगली फिल्म के लिए करीना कपूर खान को मिलेंगे 6 करोड़ रुपए

एक्ट्रेस को आखिरी बार आर बाल्की की फिल्म की एडं का में अर्जुन कपूर के साथ देखा गया। पहले ऐसी खबरें थीं कि करीना और करण जौहर किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर सकते हैं लेकिन बाद में यह खबर गलत साबित हुई।

Author नई दिल्ली | April 20, 2017 13:37 pm
रीना कपूर खान इस समय अपनी प्रेग्नेंसी का वजन घटा रही हैं। (Image Source: Instagram)

रिया कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए इस समय करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के वजन को घटाने में लगी हुई हैं। ऐसी रिपोर्ट हैं कि उन्हें एक और बड़े प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस को काफी स्ट्रॉन्ग रोल दिया गया है। जिसमें उन्हें अपनी उम्र को ही निभाना है जिसकी वजह से स्टार काफी खुश हैं। जहां एक तरफ यह प्रोजेक्ट काफी शुरुआती चरण में हैं वहीं ऐसी अफवाहे हैं कि इसके लिए एक्ट्रेस को 6 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। ऐसा लगता है कि करीना के मां बनने का असर उनकी फीस पर नहीं पड़ा है। इसकी एक वजह उनका बॉलीवुड में टैलेंटिड और खूबसूरत एक्ट्रेस होना है।

एक्ट्रेस को आखिरी बार आर बाल्की की फिल्म की एडं का में अर्जुन कपूर के साथ देखा गया। पहले ऐसी खबरें थीं कि करीना और करण जौहर किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर सकते हैं लेकिन बाद में यह खबर गलत साबित हुई। वहीं आपको बता दें कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिनकी तस्वीर यूके की ब्राइडल मैगजीन के कवर पेज पर छपेगी। पिछले हफ्ते करीना दो दिन के फोटोशूट के लिए दुबई गई थीं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक यह फोटोशूट लग्जरी याट पर किया गया। करीना ने दी गई थीम के मुताबिक पांच तरह के कास्टूम बदले। इस फोटोशूट की थीम रॉय वेडिग रखी गई और करीना इसके लिए बिल्कुल पर्फेक्ट चॉइस थी।

पाकिस्तानी डिजाइनर फराज मनन ने करीना की कास्टूम डिजाइन की थी। इसके बाद शाम को करीना फराज मनन को सपोर्ट करने के लिए उनके स्टोर लॉन्च के मौके पर भी पहुंची। इस दौरान करीना ने उनके लिए रैप वॉक नहीं किया बल्कि उन्होंने ​कास्टूम सिर्फ फराज को सपोर्ट करने के लिए पहना था। दिसंबर में तैमूर के जन्म के बाद करीना ने जल्द काम करना शुरू ​कर दिया।

कुछ समय पहले बीबीसी अर्थ ने करीना कपूर को फील अलाइव का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह पहला मौका है जब करीना किसी टीवी चैनल के साथ जुड़ी हैं। बता दें कि करीना ने चैनल के ब्रांड कैम्पेन के ​लिए शूट भी किया था।

तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 1:37 pm

  1. No Comments.

सबरंग