ताज़ा खबर
 

करीना कपूर खान ने कहा- मेरा बेटा तैमूर है सबसे अमेजिंग दिखने वाला बच्चा

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके ऊपर वजन घटाने का दबाव है तो की एंड का स्टार ने कहा- नहीं, बिल्कुल नहीं। मैं जिम जाती हूं और सही चीजें खाती हूं ताकि अच्छा महसूस कर सकूं और वजन घटा सकूं।
करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा कि उन्हें अपने बेटे की मीडिया द्वारा खींची जाने वाली फोटोज से कोई परेशानी नहीं है।उनका मानना है कि तैमूर सबसे ज्यादा अमेजिंग दिखने वाला बच्चा है। ऋतुजा दिवेकर की प्रेग्नेंसी नोट्स: बिफोर, ड्यूरिंग और आफटर किताब लॉन्च करने के अवसर पर पहुंची एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है कि समय बदल रहा है। जहां भी हम जाते हैं हमारी फोटो क्लिक की जाती हैं। यह हमारी आम जिंदगी का हिस्सा है। मैं चाहती हूं कि तैमूर जितना हो सके उतनी सामान्य जिंदगी जीए। तो उसे क्यों अलग तरह से ट्रीट किया जाए? उसके पैरेंट्स नॉर्मल हैं, वो हमारी तरह ही एक नॉर्मल जिंदगी जीएगा। तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है कि मीडिया उसका तस्वीरें खींचती हैं। इसके अलावा मेरा तैमूर सबसे अमेजिंग दिखने वाला बच्चा है।

करीना इस समय अपने वजन घटाने में जुटी हुई हैं। इसके अलावा वो अपनी अगली फिल्म की तैयारियां कर रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके ऊपर वजन घटाने का दबाव है तो की एंड का स्टार ने कहा- नहीं, बिल्कुल नहीं। मैं जिम जाती हूं और सही चीजें खाती हूं ताकि अच्छा महसूस कर सकूं और वजन घटा सकूं। इसमें कुछ समय लगेगा। हाल ही में करीना अपने नन्हे नवाब तैमूर के साथ अपनी मम्मी बबीता के घर के सामने दिखीं। इस दौरान तैमूर ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था। जिसमें वह बहुत क्यूट लग रहे थे। तैमूर को उनकी नैनी ने पकड़ा हुआ था, वहीं करीना कपूर अपने जिम सूट में थीं।

 

बता दें, इन दिनों करीना कपूर खान अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘वीरे दी वैडिंग’ के लिए परफेक्ट फिट शेप में वापिस आने की तैयारी कर रही हैं। इसके चलते वह तैमूर को अपनी नानी बबीता के पास छोड़ जाती हैं। इससे पहले तैमूर की बालकनी में झूला झूलते हुए तस्वीरें भी खूब वायरल हुई। हर फोटो की तरह इस लेटेस्ट तस्वीर को भी लोग ने काफी पसंद किया।

इससे पहले उन्हें टीशर्ट और ट्राउजर पहने हुए देखा गया है। करीना कहती हैं कि वो और उनके पति सैफ अली खान हमेशा इस बात पर बहस करते हैं कि तैमूर किसकी तरह ज्यादा दिखता है। इसके बाद निश्चित तौर पर सैफ और मैं बहस करने लगते हैं कि वो ज्यादा पटौदी है और मैं कहती हूं नहीं वो कपूर की तरह है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 16, 2017 9:00 am

  1. No Comments.
सबरंग