ताज़ा खबर
 

सामने आईं करीना कपूर खान के फोटोशूट की नई तस्वीरें, ट्विटर पर खूब शेयर कर रहे लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के पहले बच्चे तैमूर अली खान के जन्म के करीब 2 महीने बाद अब वह धीरे-धीरे वापस काम पर लौट रही हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड में करीना लगातार सुर्खियों में बनी रहीं।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 13:31 pm
यह दिवाली करीना कपूर के लिए काफी खास है, क्योंकि यह उनके बेटे तैमूर की पहली दिवाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के पहले बच्चे तैमूर अली खान के जन्म के करीब 2 महीने बाद अब वह धीरे-धीरे वापस काम पर लौट रही हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड में करीना लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। कभी लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक को लेकर तो कभी किसी फोटोशूट को लेकर। करीना उन गिनी चुनीं एक्ट्रेसेज में शामिल हुईं जो प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम में लगी रहीं। उनके बेबी बंप की तस्वीरें भी खबरों में लगातार आती रहीं। करीना कपूर खान अब सोनी बीबीसी अर्थ की ब्रांड एंबेसडर बन चुकी हैं। हाल ही में चैनल के लिए शूट कराए गए एक फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें आप करीना कपूर स्टनिंग लुक में देख सकते हैं। आपको बता दें कि ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब करीना 4-5 महीने की प्रेग्नेंट थीं।

गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान अभी दो महीने का है। लेकिन अभी से वह एक स्टार बन गया है। जब से उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है तब से तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। मुंबई में एक बुक लॉन्च के मौके पर पहुंची करीना ने तैमूर से जुड़ी और भी बातें सबके साथ शेयर की। तैमूर के बारे में बोलते हुए करीना कपूर ने कहा, मेरा बेटा इस बात का पूरा ध्यान रख रहा है कि मैं जल्दी-जल्दी से एक्सट्रा वजन घटा लूं। वह मुझे बहुत ज्यादा चलवाता है। करीना ने बताया, जब भी मैं उसे गोद में लेकर बैठती हूं तो वह रोने लगता है। यह उसका ये बताने का तरीका है कि मैं खूब चलूं। मैं खुश हूं कि उसे अभी से चलने से प्यार है।

करीना कपूर खान अपने बेटे को लेकर भी काफी सतर्क रहती है। करीना बताती हैं कि सैफ और वह हमेशा कोशिश करते हैं कि दोनों में से कोई एक हर वक्त तैमूर के साथ रहे। करीना ने 20 दिसंबर को तैमूर को जन्म दिया था। इससे पहले तक करीना अपने काम में पूरी तरह एक्टिव थीं। इसी दौरान उन्हों लेक्मे फैशन वीक में सब्यसाची के लिए रैंप वॉक की थी। डिजाइनर लहंगे और प्रेग्नेंसी के ग्लो में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस बातचीत में करीना ने बताया कि वजन कम करने के लिए वह एक खास डायट फॉलो कर रही हैं। लेकिन ये बात साफ है कि वह इसके लिए कोई क्रैश डायट फॉलो नहीं करेंगी क्योंकि इस वजह उनकी सेहत पर असर पड़ सकता है। बता दें कि करीना हाल ही में एक फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में बतौर शो स्टॉपर पहुंची थीं। जल्द ही वह अपनी फिल्म वीरे दि वेडिंग की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं।

Kareena Kapoor Khan, Pictures, Latest Photo Shoot, Photos, Lakme Fashion Week, Ramp Walk, Kareena, Sony BBC Earth, Brand Ambassdor, Bollywood news in Hindi Kareena Kapoor Khan, Pictures, Latest Photo Shoot, Photos, Lakme Fashion Week, Ramp Walk, Kareena, Sony BBC Earth, Brand Ambassdor, Bollywood news in Hindi Kareena Kapoor Khan, Pictures, Latest Photo Shoot, Photos, Lakme Fashion Week, Ramp Walk, Kareena, Sony BBC Earth, Brand Ambassdor, Bollywood news in Hindi Kareena Kapoor Khan, Pictures, Latest Photo Shoot, Photos, Lakme Fashion Week, Ramp Walk, Kareena, Sony BBC Earth, Brand Ambassdor, Bollywood news in Hindi

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.