December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

मां बनने जा रही करीना कपूर ने कराया ग्रेजिया मैग्जीन के लिए अमेजिंग फोटोशूट

यह पहली बार नहीं है जबह करीना ने अपने बेबी बंप के साथ किसी कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। हाल ही में एचटी के ब्रंच के लिए उन्हें शूट करवाते हुए देखा गया था।

करीना कपूर बनीं ग्रेजिया की कवर गर्ल। Image Source: Instagram

ऐसा लगता नहीं है कि करीना कपूर को कोई चीज रोक सकती है। ये खूबसूरत एक्ट्रेस कुछ दिनों बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। इसके बावजूद उन्होंने खुद को काफी बिजी रखा हुआ है। बॉलीवुड पार्टिज में शामिल होने से लेकर, मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाने तक वो हर काम कर रही हैं। जबकि अमूमन ऐसे समय में एक्ट्रेस आराम करती हैं। पुरानी सोच को पीछे छोड़ते हुए करीना हर तरफ नजर आ रही हैं। करीना के पिता के अनुसार उनका बच्चा 20 दिसंबर को इस दुनिया में आएगा। एक्ट्रेस का लेटेस्ट मैग्जीन कवर काफी रेडियंट है। ग्रेजिया के दिसंबर अंक के लिए करीना ने यह फोटोशूट करवाया है। मैग्जीन के ऑफिशियल पेज ने उनकी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया- हम इस साल का जबर्दस्त अंत मां बनने जा रहीं करीना कपूर के साथ कर रहे हैं। कवर में लिखा है- प्यारी मम्मी! करीना कपूर खान की जिंदगी का अगला पड़ाव। हम सभी उनके इस फेज को लेकर काफी एक्साइटिज हैं।

यह पहली बार नहीं है जबह करीना ने अपने बेबी बंप के साथ किसी कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। हाल ही में एचटी के ब्रंच के लिए उन्हें शूट करवाते हुए देखा गया था। परीणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर जाकर करीना की तारीफ की। अपना खुशी जाहिर करते हुए लिखा- यह सच में बहुत खूबसूरत कवर है। वाह!! करीना किसी भी मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहतीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान की जिंदगी जल्द ही खुशियों से भरने वाली है। काफी वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दिसंबर में करीना बेबी को जन्म दे सकती हैं। बेबो के पैरेंट्स रणधीर कपूर और बबिता कपूर को भी नाना-नानी बनने का इंतिजार। एक मशहूर अखबार के मुताबिक 20 दिसंबर को करीना मां बनने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणधीर कपूर ने बताया, “करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के वक्त को बहुत अच्छे से संभाला है। हम सभी उनके नन्हें बच्चे को अपनी गोद में उठाने को इंतिजार कर रहे हैं। करीना पूरी तरह स्वस्थ है और बेबी भी ठीक है। हां, उनकी डिलीवरी की डेट 20 दिसंबर है। हालांकि अभी हम यह नहीं कह सकते कि वह सर्जरी कराएंगी या नेचुरल प्रक्रिया अपनाएंगी। यह सारी चीजें डॉक्टर्स वक्त आने पर उसे बताएंगे और करीना उसी हिसाब से फैसला लेगी। अभी तो हम बस अपने प्यारे ग्रांडकिड का इंतिजार कर रहे हैं।

आने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग कर रही हैं करीना कपूर; देखें तस्वीरें

jwplayer aCOIYUjz-gkfBj45V]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 7:54 am

सबरंग