ताज़ा खबर
 

हैक हुआ करीना कपूर का इनकम टैक्स अकाउंट

जब करीना अपना इस साल का इनकम टैक्स फाइल करने गईं तो उन्हें पता चला कि वो पहले से फाइल किया जा चुका है। इसके बाद करीना के सीए ठक्कर ने साइबर पुलिस की मदद ली।
करीना कपूर

करीना कपूर खान का इनकम टैक्स अकाउंट हैक हो गया है। शुक्रवार को अज्ञात शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए उन्होंने बताया कि उनका इनकम टैक्स अकाउंट हैक हो गया है और किसी ने गलत रिटर्न क्लेम किया है। पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यह शिकायत करीना की तरफ से उनके चार्टेड अंकाउंटेंट प्रकाश ठक्कर ने दर्ज कराई थी।

ठक्कर ने बताया कि किसीने करीना के पैन कार्ड नंबर और पासवर्ड का इस्तेमाल कर उनका इनकम टैक्स फाइल किया है। अब साइबर पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर उस शख्स के पास करीना की डिटेल्स कहां से आईं।

शिकायत के मुताबिक उस शख्स ने अगस्त में अकाउंट हैक किया था। इसके बाद गैरकानूनी तरीके से साल 2015-16 के लिए गलत इनकम टैक्स फाइल किया था। जब करीना अपना इस साल का इनकम टैक्स फाइल करने गईं तो उन्हें पता चला कि वो पहले से फाइल किया जा चुका है। इसके बाद करीना के सीए ठक्कर ने साइबर पुलिस की मदद ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कहीं करीना के किसी जानने वाले ने तो यह डिटेल्स लीक नहीं की।

बता दें कि हाल ही में करीना अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आई थीं। करीना कपूर ने एक टॉक शो के दौरान कैटरीना और रनबीर से जुड़े एक सवाल में ऐसा जवाब दिया है कि इससे इस समय दोनों के रिलेशनशिप का अंदाजा लगाया जा सकता है। दरहसल करीना  Vogue BFFs टॉक शो में बतौर गेस्ट शामिल हुई हैं। इस शो में उनसे उनके जीवन से जुड़े कई पहलूओं के बार में सवाल किए गए हैं। इसी क्रम में जब उनसे पूछा गया कि अगर वह कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के साथ अगर लिफ्ट में कुछ देर के लिए बंद हो जाएं तो वह क्या करेंगी? इस सवाल के जवाब में करीना कपूर के मुंह से तुरंत निकला, ‘अगर ऐसा हुआ तो मैं खुद को मार डालूंगी.’ बीटाउन की खबरों के अनुसार रणबीर और कैटरीना करीब 10 महीने पहले अलग हो चुके हैं। और इसी कारण उनकी फिल्म जग्गा जासूस भी अटकी हुई है।

Read Also:आखिर क्यों दो बार सैफ के प्रपोजल को करीना ने कहा था ना

Read Also:करीना कपूर बोलीं- मैं सेल्फी क्वीन हूं, हर पांच से दस मिनट में क्लिक करती हूं खुद की फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 1:58 pm

  1. No Comments.
सबरंग