ताज़ा खबर
 

करीना को मिल रहे हैं बच्चे की फोटो बेचने के ऑफर्स

करीना और सैफ ने अपने होने वाले बच्चे की तैयारियां करना शुरू कर दिया है। यहां तक कि जोड़ा अपना बेबीमून मनाने के लिए दुबई जाने वाला है। सैफ ने करीना के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने सभी काम खत्म कर लिए हैं।
Author नई दिल्ली | October 6, 2016 10:10 am
इस तस्वीर में करीना ने बेबी बंप के साथ जो लुक लिया है उसे देख कर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि वह नवाब परिवार की बेगम हैं।

बॉलीवुड लाइफ के पास करीना कपूर खान से संबंधित एक्सक्लूसिव खबर है। ये बात हम सभी को पता है कि इस साल दिसंबर में करीना अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। करीना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के टाइम को काफी एंज्यॉय कर रही हैं। प्रेंग्नेंसी के सभी अंधविश्वास को तोड़ते हुए करीना लगातार दिख रही हैं। ये बात भी गौर करने वाली है कि करीना काफई ग्लैमरस लग रही हैं। इससे ये बात साबित हो गई है कि करीना हर परिस्थिति में सेक्सी लग सकती हैं। करीना ने सोमन कपूर के साथ वीरे दी वेडिंग की शूटिंग को फिलहाल डिले कर दिया है। लेकिन वो लगातार अपने एंडोर्समेंट पर काम कर रही हैं। वेबसाइट के सूत्र के अनुसार कई पब्लिकेशन हाउस ने करीना से अपने होने वाले बच्चे की फोटो को उन्हें देने के ऑफर दिए हैं। जिसपर वो गंभीरता से विचार कर रही हैं। सूत्र के अनुसार बेबो अपने बच्चे की फोटो बेचने का मन बिल्कुल नहीं बना रही हैं। लेकिन उन्हें इन ऑफर्स को सुनकर काफी मजा आ रहा है।

करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में दिखे कपूर और खान सितारे, तस्वीरें देखें

करीना और सैफ ने अपने होने वाले बच्चे की तैयारियां करना शुरू कर दिया है। यहां तक कि जोड़ा अपना बेबीमून मनाने के लिए दुबई जाने वाला है। सैफ ने करीना के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने सभी काम खत्म कर लिए हैं। वहीं करीना ने हाल ही में अपेन बेबी बंप के साथ कई मैग्जीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। वहीं उन्हें रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया है।

Read Also: आखिर क्यों दो बार सैफ के प्रपोजल को करीना ने कहा था ना

हाल में जब करीना से बेबी से संबंधित सैफ के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि नवाब ने कहा कि मैं तुम्हें प्रेग्नेंट होने पर और प्यार करुंगा। मुझे लगता है कि तुम्हें लगातार प्रेग्नेंट रहना चाहिए। करीना और सैफ अपने बेबीमून पर दुबई जा रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने लिए काफी रिलैक्स टाइम प्लान कर लिया है। जब उनसे उनके पैरेंटिंग स्टाइल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम दूसरे स्टार्स की तरह ही बच्चे को पालेंगे। हमारी एक प्राइवेट जिंदगी है और हम मीडिया के प्रति ईमानदार हैं। हमारे पास कोई बॉडीगार्ड नहीं है और ना ही हम उन्हें रखने में विश्वास करते हैं। मुझे यकीन है कि इसी वातावरण में मेरा परिवार अपनी जिंदगी जिएगा। मेरा बच्चा एक स्टार परिवार से होगा इस वजह से मैं 10 बॉडीगार्ड नहीं रखूंगी।

Read Also: जानिए किस सवाल के जवाब में करीना कपूर खान ने कहा, “अगर ऐसा हुआ तो मैं खुद को मार डालूंगी”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग