ताज़ा खबर
 

करीना कपूर दिसंबर में इस तारीख को देंगी बच्चे को जन्म, जानिए क्या बोले पेरेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान की जिंदगी जल्द ही खुशियों से भरने वाली है।
Author नई दिल्ली | November 27, 2016 12:14 pm
अगर करीना इस फिल्म के लिए हां कह देती हैं तो यह उनकी पहली बायोपिक होगी जिसमें वह काम करेंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान की जिंदगी जल्द ही खुशियों से भरने वाली है। काफी वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दिसंबर में करीना बेबी को जन्म दे सकती हैं। बेबो के पैरेंट्स रणधीर कपूर और बबिता कपूर को भी नाना-नानी बनने का इंतिजार। एक मशहूर अखबार के मुताबिक 20 दिसंबर को करीना मां बनने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणधीर कपूर ने बताया, “करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के वक्त को बहुत अच्छे से संभाला है। हम सभी उनके नन्हें बच्चे को अपनी गोद में उठाने को इंतिजार कर रहे हैं। करीना पूरी तरह स्वस्थ है और बेबी भी ठीक है। हां, उनकी डिलीवरी की डेट 20 दिसंबर है। हालांकि अभी हम यह नहीं कह सकते कि वह सर्जरी कराएंगी या नेचुरल प्रक्रिया अपनाएंगी। यह सारी चीजें डॉक्टर्स वक्त आने पर उसे बताएंगे और करीना उसी हिसाब से फैसला लेगी। अभी तो हम बस अपने प्यारे ग्रांडकिड का इंतिजार कर रहे हैं।

करीना ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब इंजॉय किया है। उन्होंने इस खूबसूरत वक्त से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा यादें बटोरने की कोशिशें की हैं। उन्होंने फैशन शो में रैंप वॉक करने से लेकर फोटोशूट और फिल्म में काम करने तक हर वो काम किया है, जो वह अपनी आम जिंदगी में अब तक कर रही थीं। करीना की बेबी बंप वाली बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया में आती रही हैं। हाल ही में वह सैफ के साथ हार्पर्स बाजार मैगजीन में नजर आई थीं।

बीच में इस तरह की खबरें आई थीं कि सैफ और करीना ने अपने बच्चे की लिंग जांच कराई है। हालांकि एक्टर सैफ अली खान ने इस सभी बातों को अफवाह बकवास करार दिया है। ऐसी भी खबरें थी कि यह जोड़ा लंदन में अपने बच्चे को जन्म देने वाला है। साथ ही काफी समय से कहा जा रहा है कि दोनों ने चोरी-चुपके से बच्चे की लिंग जांच करवा ली है। हालांकि सैफ ने एक बयान जारी करते हुए इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अभी हमारा बच्चा इस दुनिया में नहीं आया है और ना ही हमें उसके लिंग के बारे में कोई जानकारी है। हम लंदन मे बच्चे को जन्म नहीं देने वाले हैं और यकीनन हम उसका नाम सैफीना नहीं रखेंगे।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग