ताज़ा खबर
 

Ki and Ka में करीना ने अर्जुन कपूर को KISS करके तोड़ दिया सैफ से किया वादा

करीना ‘3 इडियट्स’ में आखिरी बार आमिर खान के साथ ‘किसिंग सीन’ करती नजर आईं थीं।
करीना और अर्जुन कपूर की फिल्‍म Ki and Ka का निर्देशन आर बाल्‍की कर रहे हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने दूसरे एक्‍टर्स के साथ किसिंग सीन नहीं करने की पॉलिसी का एलान दिया था। लेकिन करीना ने इस करार को तोड़ दिया है। हाल ही में रिलीज ‘Ki and Ka’ के पोस्‍टर में करीना कपूर अपने को-स्‍टार अर्जुन कपूर को किस करती नजर आ रही हैं। इस फिल्‍म को डायरेक्टर आर बाल्‍की डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

फिल्म का जो पोस्टर हाल ही में लॉन्च हुआ है, उसमें अर्जुन और करीना एक दूसरे को किस करते हुए एक टॉय ट्रेन के लिए टनल बना रहे हैं। फिल्म की कहानी अर्जुन और करीना के बीच हुए एक अनकन्वेंशनल मैरिज एग्रीमेंट के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसमें पति घर संभालता है और पत्नी घर चलाने के लिए ऑफिस जाकर काम करती है।

करीना ‘3 इडियट्स’ में आखिरी बार आमिर खान के साथ ‘किसिंग सीन’ करती नजर आईं थीं। सैफ अली खान के साथ शादी के बाद उन्होंने तय किया था कि अब वह ‘किसिंग सीन’ नहीं करेंगी। फिल्म में सपोर्टिंग रोल में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को आने वाली 15 फरवरी को देखने को मिलेगा और यह फिल्म इसी साल 1 अप्रैल को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Ajay Patel
    Feb 15, 2016 at 9:58 am
    अब RS 15000-50000/महीना कमायें. बस आपको Advertising करना है. और कम्पनी आपको हर माह आपके बैंक एकाउंट मे रूपया देगी...बस आप इस whatsApp no. (9713043269)पर "Info" लिख कर send कीजिए
    (0)(0)
    Reply