December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

प्रेग्नेंट श्वेता तिवारी के बेबी बंप के साथ करणवीर बोहरा की स्पेशल Photo

करणवीर बोहरा 'कसौटी जिंदगी की' शो में साथ काम कर चुके हैं। तभी से इनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। करण श्वेता को प्यार से मम्मी कहकर पुकारते हैं।

हाल ही में दो बच्चियों के पापा बने करणवीर वोहरा ने अभी तक अपनी दोनों प्रिंसेस की शक्ल तो नहीं दिखाई है। लेकिन अपनी दोस्त श्वेता तिवारी के बेबी बंप के साथ तस्वीरें खूब खिंचवा रहे हैं। जी हां कसौटी जिंदगी की सीरियल में साथ काम कर चुके करणवीर वोहरा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में करण श्वेता तिवारी के बेबी बंप के सामने बैठ कर पोज करते दिख रहे हैं। करण हाथ जोड़ कर श्वेता के आगे बैठ हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कहा, अपने….खेलने का इंतजार नहीं कर सकता मैं। इसके साथ ही उन्होंने श्वेता के लिए एक मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, मौमा ये बेबी मुझे क्या कहकर बुलाएगा। क्योंकि वैसे तो मैं आपका दोस्त हूं लेकिन आपको मम्मी कहकर बुलाता हूं। मैं इस महिला से बहुत प्यार करता हूं। आप दुनिया में सबसे अच्छी हैं।

दिवाली के बाद से पूरी टीवी इंडस्ट्री के लोग एक दूसरे से मुलाकात कर रहे हैं और अपनी अच्छी-अच्छी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच करण ने श्वेता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। बता दें कि करण श्वेता के साथ कसौटी जिंदगी की शो में काम कर चुके हैं। इस शो में श्वेता तिवारी लीड रोल में थीं और करण प्रेम बसु/यूडी के रोल में थे। तभी से दोनों में अच्छी दोस्ती है। हाल ही में श्वेता ने अपनी बेबी शावर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में भी श्वेता के सभी करीबी दोस्त पहुंचे थे। श्वेता अपनी जिंदगी के इस फेज को पूरा इंजॉय कर रही हैं। अकसर ही वो अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

❤️ @abhinav.kohli024 #PC @sachin113photographer

A photo posted by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on


वीडियो:Bday Special: बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे के भी बादशाह हैं शाहरुख खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 10:39 am

सबरंग