December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

करण पटेल ने खुद को 3 घंटे तक किया वैनिटी वैन में बंद, सभी लोग करते रहे इंतजार

करण ने इस दौरान किसी भी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया। तीन घंटे बाद रात के 9 बजे वो अपनी वैनिटी वैन से बाहर आए। इसके बाद वो अपनी कार की तरफ गए। सेट पर मौजूद लोगों को पीछे छोड़ते हुए वो अपने घर की तरफ निकल पड़े।

करण पटेल ने सेट पर एक बार फिर दिखाए नखरे। Image Source: Instagram

एकता कपूर के स्टार प्लस पर आने वाला शो ये हैं मोहब्बतें एक बार फिर से चर्चा में है। इसकी वजह शो के प्रमुख एक्टर करण पटेल के नखरे हैं। उन्होंने शूटिंग के समय शो में प्रयोग की जाने वाली ग्लिसरीन को मुद्दा बनाया है। दरअसल हुआ यूं कि एक्टर को शो के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण भावनात्मक सीन शूट करना था। जिसके लिए उन्होंने हमेशा की तरह ग्लिसरीन का उपयोग किया। लेकिन सीन के खत्म होने के बाद उनकी आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे। जिसकी जानकारी उन्होंने क्रू मेंबर को दी और आंखों की सूजन के बारे में बताया। इसके बाद वो अपनी वैनिटी वैन में गए और खुद को बंद कर लिया। क्रू मेंबर लगातार उन्हें बाहर आने के लिए मना रहे थे लेकिन वो नहीं माने। इसकी वजह से तीन घंटे तक शूट डिले हो गया।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

करण ने इस दौरान किसी भी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया। तीन घंटे बाद रात के 9 बजे वो अपनी वैनिटी वैन से बाहर आए। इसके बाद वो अपनी कार की तरफ गए। सेट पर मौजूद लोगों को पीछे छोड़ते हुए वो अपने घर की तरफ निकल पड़े। शायद इसी वजह से करण को नखरों का राजा कहा जाता है।

बता दें कि भारतीय सैनिकों पर दिए अपने विवादित बयान की वजह से ओमपुरी सभी के निशाने पर आ गए हैं। उन्हें चारों तरफ से विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जहां एक तरफ पूरा देश अपने सैनिकों को खोने की वजह से शोक में है। वहीं ऐसे समय पर ओमपुरी ने शहीद सैनिकों का अपमान कर दिया। एक मशहूर राष्ट्रीय चैनल पर पुरी ने कहा कि किसने कहा था भारतीय सैनिकों को सेना में भर्ती होने के लिए? किसने उन्हें हथियार उठाने के लिए बोला था? एक्टर इतने पर भी नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मैं 15-20 मानव बम को पाकिस्तान भेजकर वहां धमाका कर दूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 5, 2016 3:02 pm

सबरंग