December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10 के सेलेब्रेटी कंटेस्टेंट करन मेहरा ने शो में आने के लिए ली बड़ी रकम

शो में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो काफी अच्छी रकम लेकर शो का हिस्सा बनने को राजी हुए हैं। इन सेलेब्स में वीजे बानी, राहुल देव और अक्षरा के नैतिक यानि करन मेहरा का नाम शामिल है।

अभिनेता करण मेहरा।

बिग बॉस सीजन 10 की शानदार शुरुआत हो चुकी है। इस बार एक नई थीम के साथ आए इस शो में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो काफी अच्छी रकम लेकर शो का हिस्सा बनने को राजी हुए हैं। इन सेलेब्स में वीजे बानी, राहुल देव और अक्षरा के नैतिक यानि करन मेहरा का नाम शामिल है। करन पिछले सात साल से स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शुरुआत से जुड़े हुए थे। उन्हें इस शो से काफी पहचान मिली थी। अपने फैन्स के बीच भी वो नैतिक नाम से जाने जाते हैं। पिछले 7 साल से इस शो के साथ जुड़े नैतिक ने अब जाकर यह शो छोड़ा है तो जाहिर सी बात है कि उन्हें इसका कुछ एक्सट्रा फायदा भी मिला होगा।

खबर है कि करन को इस शो में लाना कलर्स के लिए उतना आसान नहीं रहा। करन को बिग बॉस का हिस्सा बनाने के लिए काफी मनाना पड़ा। बताया जा रहा है कि चैनल ने कई बार करन से मुलाकात की। पैसों को लेकर भी काफी चर्चा हुई। आखिरकार चैनल उन्हें एक करोड़ रुपए देने को तैयार हो गया। इतनी बड़ी रकम का ऑफर सुन नैतिक भी मान गए और शो में आने के लिए राजी हो गए।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

‘कलर्स’ चैनल पर रियलिटी शो ‘बिग बॉस का 10वें सीजन’ की शुरुआत हो चुकी है। जैसा कि पहले से ही तय था बिग बॉस का ये सीजन खास सेलिब्रेटी के लिए नहीं बल्कि हिन्दुस्तान के आम आदमियों के लिए है। सलमान खान की धमाकेदार एंट्री के साथ शो की शुरुआत हुई। शो के पहले एपिसोड पर दीपिका पादुकोण अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स-द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के प्रमोशन के लिए आईं। दीपिका पादुकोण ने यहां एक जबर्दस्त परफॉर्मेंस भी दी। जैसा कि बिग बॉस के पिछले सीजन के एंडिंग में ही ये हिंट दे दिया गया था कि अगला सीजन कुछ हट कर होने वाला है। सलमान खान ने यहां कहा था कि इंडिया इसे अपना ही घर समझे। उसके बाद लाखों की तादाद में लोगों ने अपने वीडियो ऑडिशन के लिए भेजे थे। उनमें से पंद्रह सेलेक्टेड और युनीक कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर के लिए चुना गया।

Read Also:Bigg Boss से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 2:06 pm

सबरंग